Home देश अब कांग्रेस के ही इस बड़े नेता ने की PM मोदी की...

अब कांग्रेस के ही इस बड़े नेता ने की PM मोदी की वाह-वाह, दे दिया ये बड़ा बयान

SHARE

Related image

भारत के प्रधान मंत्री के काम कार्य प्रणाली कुछ ऐसी है की हर कोई उनसे प्रभावित हो रहा है. उनके काम की तारीफ़ दुनियाभर हो रही है लेकिन आश्चर्य की बात यह है की कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने भी अब उनकी तारीफ़ की है.

Image result for हामिद अंसारी

प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी जहा कही भी जाते है, अपने प्रभाव से लोगो की तारीफे पाते है. पूरी दुनिया तो उनकी करती ही है, ऐसे में अगर कांग्रेस से कोई उनकी तारीफ़ करे तो इसका क्या मतलब हो सकता है? भारत के पूर्व उपराष्ट्रपति हामीद अन्सारी, जिन्होंने ये बयान दिया की भारत में मुसलमान सुरक्षित नहीं है, वही दूसरी तरफ है भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी जो अब पी एम मोदी की तारीफ़ कर रहे है. हमीद अन्सारी ने ऐसा गैरजिम्मेदार बयान देते हुए एक बार भी नहीं सोचा की दुनिया के अन्य देशो में मुसलमानों की क्या स्थिति है और वे हमारे देश में कितने सुरक्षित है. इससे पहले भी प्रणव मुखर्जी ने पी एम मोदी पर भरोसा जताया था और कांग्रेस को खड़े बोल भी सुनाये थे.

Image result for प्रणव मुखर्जी

प्रणव मुखर्जी ने कांग्रेस को कहा था की सिर्फ सरकार बनाने के लिए या सिर्फ सत्ता में आने के लिए गटबंधन करना बिलकुल गलत था. यह साफ़ है की प्रणव मुखर्जी ने उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के स पा के साथ हात मिलाने की और बिहार में कांग्रेस के लालू के साथ गटबंधन की बात की है. उन्होंने आगे कहा की जिस तरह कांग्रेस पार्टी दुसरो के साथ गटबंधन कर रही है, कांग्रेस का अस्तित्व ख़त्म हो जायेगा, और उसकी खुद की कोई पहचान नहीं रहेगी. कांग्रेस बार बार कभी सा पा, कभी लालू, कभी आप, तो कभी अल्पेश, जिग्नेश और हाथ मिला लेती है. जीस तरह भा ज पा ने २०१४ के चुनाव में कांग्रेस को हराया है, उसके बाद कांग्रेस भा ज पा को टक्कर नहीं दे सकी है, और इसीलिए दुसरो का सहारा ले रही है.

http://images.indianexpress.com/2013/12/sp-congress-759.jpg

डॉ. मुखर्जी ने पी एम मोदी की तारीफ़ में कहा की वह बेहद मेहनत से काम करने की अद्भुत क्षमता रखते है. देश की तरक्की हासिल करने के लिए उनमे दृढ़ इच्छाशक्ति है. तेजी से बढ़ रही देश की अर्थव्यवस्था को लेकर उन्होंने कहा है की लम्बी अवधि के लिए सत्ता वृध्दि के लिए देश को, युवाओ को और ग्रामीण रोजगार को प्रोत्साहन देने के लिए कदम उठाने होंगे. वह कहते है की यदि सब सफल हो जाये, तो २०१८-१९ के आसपास भारत सालाना ८% वृध्दि दर हासिल करने की स्थिति में है. भारत का वृध्दि दर आज की घडी में चीन से भी ज्यादा हो गया है. भारत ने चीन को पीछे छोड़ दिया है. प्रणव मुखर्जी के इन बयानों से भ्रष्टाचारी कांग्रेसियों को मिर्ची लगना तो तय है.