Home देश अब हार्दिक पटेल ने राहुल गाँधी के बारे में ही दे दिया...

अब हार्दिक पटेल ने राहुल गाँधी के बारे में ही दे दिया ये बड़ा बयान

SHARE

कांग्रेस के नेते राहुल गाँधी को नेता नहीं मानते कुछ लोग. जि हा यह सच है. पाटीदार नेते हार्दिक पटेल जो कांग्रेस से कार्यकर्त्ता है कित्नु वह राहुल गाँधी को अपना नेते नहीं मानते.

हार्दिक पटेल ने गुजरात विधान सभा के चुनाव के समय राहुल गाँधी के साथ बहुत जम कर प्रचार किये थे.हार्दिक पटेल ने राहुल गाँधी की बहन प्रियंका  गाँधी की राज में आने का समर्थन दिया है. हार्दिक पटेल ने कहा की ” वह नहीं मानते है की राहुल गाँधी उनके नेता है.”  उन्होंने यह भी कहा की २५ साल होने के बाद भी वह अनामी चुनाव नहीं लड़ेंगे. हार्दिक पटेल का कहना ह की उन्हें चुनाव लड़ने से कोई नहीं रोक सकता है. लेकिन वह खुद ही चुनाव नहीं लड़ना चाहते. उनकी इच्छा है की वैह लोगो के साथ ही रहेंगे. लोगो की तकलीफों को समझेंगे और उनपे सही नतीजा लायेंगे.  हार्दिक पटेल ने एक मुंबई के समारोह में कहा की ” राहुल गाँधी में व्यक्तिगत तौर पे पसंद करता हु लेकिन उनको अपना नेता नहीं मानता.”

गुजरात में पाटीदार समूह्दायक के आरक्षण के लिए आदोलन करने वाले हार्दिक पटेल पिछले साल दिसम्बर में कांग्रेस के साथ विधान सभा चुनाव में काम किया था. कित्नु कांग्रेस को कोई फायदा नहीं हुआ. बीजेपी ने ९९ सीटो से जीत पायी थी. कांग्रेस को वाही ७७ सीटें मिल्ली. हार्दिक पटेल को कांग्रेस में इतन ज्यादा सीटें देखकर बहुत आनंद हुआ था. उनका मानना है की अब कांग्रेस के विधायक अब जनता की आवाज़ उठा सकते है. हार्दिक पटेल लोगो को समझना कहते है कित्नु लोगो ने कांग्रेस को तमाचा मरते हुए उन्हें ज्यादा वोट नहीं मिलले. कांग्रेस ने बीजेपी की बराबरी नहीं कर पाए. हार्दिक पटेल के एमएमस के कंद होने पर उन्होंने स्वीकार किया की ” यह लडकी उनकी गर्ल फ्रेंड है. और इनसे ही वह शादी करेंगे.” हार्दिक पटेल पर कुछ आरोप भी है. फिलहाल वैह ज़मानत पर है.