Home बॉलीवुड अब ek do teen माधुरी के गाने का ये नया version आया...

अब ek do teen माधुरी के गाने का ये नया version आया सामने jacqueline ने निभाई भूमिका

SHARE

फिल्म तेजाब में माधुरी ने एक,दोन,तीन इस गाने पर डांस करके पुरे बॉलीवुड में खलबली मचा दी थी हर किसी के जुबान पर ये सॉंग हटाये नहीं हटता था. अब इस सॉंग का नया version हर तरफ धूम मचा रहा हैं.

माधुरी दीक्षित को जिस गाने ने खूब पॉपुलैरिटी मिलादी अब वही सुपरहिट गाना फिर से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा हैं फर्क सिर्फ इतना हैं की इसमे माधुरी के बदले जैकलीन नजर आने वाली हैं. ये गाना २०१८ में आने वाली नई फिल्म बाघी 2 का हैं, जिसका फर्स्ट लुक फिल्म के टीम ने जारी किया हैं, फर्स्ट लुक में जैकलीन का हॉट अंदाज नजर आ रहा हैं जो की दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा हैं. इस फिल्म में मेन लीड में टाइगर श्रोफ और दिशा पठानी नजर आने वाले हैं. इस गाने में माधुरी दीक्षित के डांस स्टेप का पूरा ख्याल रखा गया हैं. साथ ही पुराने लुक को ही कॉपी करके इस नए गाने में तड़का लगाया हैं. जिसमे फिर एक बार तेजाब फिल्म की उस आइकोनिक गाने की सबको याद दिलाई हैं.

पाहिले वाला गाना तो सुपर डुपर हिट हुआ था अब ये नया गाना कितने हदतक लोगों को पसंद आता हैं ये पूरा गाना रिलीज होने पर ही पता चलेगा. ये गाना रिलीज करने के लिए जैकलीन बेक़रार हैं. जैकलीन का कहना हैं की ये उनके तरफ से माधुरी दीक्षित के लिए समर्पित हैं. साथ ही जैकलीन ने माधुरी की तारीफ में कहा की उनके असली गाने से कोई कम्पेर नहीं कर सकता उनके जैसा कोई नहीं ओ एक बेहद ही खास और बड़ी ऐक्ट्रेस हैं जिनका कोई सामना नहीं कर सकता. उन्हें मेरा सलाम हैं इस प्रकार से जैकलीन ने माधुरी की तारीफ की. ये नया गाना जल्द ही परदे पर रिलीज होने वाला हैं. जिसके लिए टीम समेत बाकि लोग भी वेट कर रहे हैं. अब देखते हैं की ये नया गाना पुराने गाने से कितना मेल खता हैं.