Home देश इस वजह के कारन अचानक ही PM मोदी ने शुरू किया ये...

इस वजह के कारन अचानक ही PM मोदी ने शुरू किया ये खतरनाक ओपरेशन

SHARE

भारत ने अपनी फ़ौज के हाथ खुले छोड़ दिए है. छतीसगढ़ के सुखमा में जब २५ सि आर पी एफ जवानों को नाक्सालित ने मारा तब मोदीजी ने ऐलान कर दिया की अब नाक्सालितों को मार दो.

Related image

इस हादसे के बाद सि आर पी एफ के कमांडो ने स्पेकाइल ऑपरेशन शुरु कर दिया है. इस स्पेशल ऑपरेशन के तेहत कमांडो ने होली के तत्यौहार तक लाशों के ढेर लगा दिए थे. अगर सारे नौजवानों को सीमा पर हाथ खोल दिए जाए तोह हर दुश्मनों को मुह तोड़ जवाब मिलेगा. छतीसगढ़ के बीजापुर के नाक्सालित के खिलाफ ऑपरेशन शुरू है. फ़ौज ने पुलिस की सहयता से कंकेड के इलाके में १० नाक्सालवादीयों को मौत के घात उतर दिया है. स्पेशल डीजि, डी एम अवस्थी ने इस विषय पर पुष्टि की है. तेलन्गाना पुलिस और छतीसगढ़ के फ़ौज को बीजापुर के नाक्सालित के बारेमे बड़ी जानकारी मिली थी. इस खबर के मिलने के बाद तेलन्गाना की पुलिस, नौजवानों के चीफ, और अन्य स्पेशल अफसरों ने इस ऑपरेशन को चलाया.

Related image

नक्सलवादियों और नौजवानों के बीच देड घंटे तक गोलीबारी ही. इस गोलीबारी की वजहसे बच्चे कुचे नक्सल वहा से भागने पे मजबूर हो गए. गोलीबारी के बाद पुलिस ने उस इलाके की छान बिन शुरू कर दी. गोलीबारी में १० नक्सालियों के शव अभी तक मिले है. बीजापुर की पुलिस अभी तक दुसरे शवों को ढूंड रही है और पूछ ताछ भी शुरू है. यह छतीसगढ़ और तेलन्गाना का संयुक्त अभियान था. यह हाडा करीब सुबह के ६.३० बजे हुआ. इन नाक्सालित में राज्य में आतंक मचा रखा है. यह इतने खतरनाक है की यह कभी भी कही भी हमला कर सकते है. लोगो की जान लेना इनके लिए मानो एक खेल है. जब भी कोई राज्य में विकास कार्य होता है जैसे पूल बनना, रेल  पटरी, सड़क आदि ऐसे जगहों पर कड़ी निगरानी राखी जाती है.