Home राज्य इस वजह के कारन, CM योगी ने आजम खान के खिलाफ ले...

इस वजह के कारन, CM योगी ने आजम खान के खिलाफ ले लिया ये बड़ा फैसला

SHARE

उत्तरप्रदेश और महाराष्ट्र में जब से बीजेपी की सरकार आई हैं, पिछले सरकार ने किये हुए बड़े बड़े कारनामे आब सामने आने लगे हैं, बीजेपी सरकार भ्रष्ट्राचार के खिलाप सकत कानून अपना रही हैं, उन्होंने पिछले सरकार का काला चिट्ठा भी बाहर निकल रही हैं, इससे कोंग्रेस, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी जैसे कई बड़े पक्ष काफी मुश्किलात में हैं. इन विरोधी पार्टी के कई बड़े नेताओं पर अब कार्यवाही शुरू कर दी हैं, इनमे लालू यादव, कार्ति चिदंबरम, छगन बुझबल जैसे कई बड़े नेता आज जेल की सलाखों के पीछे हैं.

उत्तरप्रदेश में पूर्व अखिलेश की समाजवादी सरकार में बड़े से बड़े भ्रष्टाचार आख बंद कर के किये गए. सरकारी संपत्ति को निजी संपत्ति बना दी गई. आम जनता को सरे आम लुटा गया, लेकिन अब योगी राज में बड़े से बड़े जुर्म सामने आने लगे हैं. इस बिच ही योगी सरकार ने समाजवादी सरकार के नेता आजम खान पर अपना निशाना साध लिया हैं. अभी अभी सूत्रों से मिल रही खबर के अनुसार उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान का बड़ा घपला सामने आया हैं. आजम खान जोहर यूनिवर्सिटी के संस्थापक हैं. आजम खान पर आरोप हैं की यूनिवर्सिटी द्वारा सरे नियमों को तोड़ कर यूनिवर्सिटी के अंदर आने वाले पैसों पर अपना कब्ज़ा किया उसे बाद में जोहर यूनिवर्सिटी के अंदर में शामिल कर दिया गया हैं.

इतने बड़े घपले के बाद आजम खान को घेर लिया गया हैं. उत्तरप्रदेश में मोहम्मद अली जोहर यूनवर्सिटी के चकरोड और ग्रामसमाज की जमीन लेने के मामले में आजम खान के खिलाप चार मुक़दमे चलाने के लिए सरकार ने आदेश दे देये हैं. आजम खान ने इस काले करतूत को अखिलेश सरकार के समय अंजाम दिया और इसी सरकार में आजम खान ने अपना ये प्रोजेक्ट कर लिया साथ ही किसी को कानो कान तक खबर नहीं लगी. साथ आजम खान ने सरकारी नियमों के खिलाप जाकर सभी आम लीगों की बेवारिस जगह को सरकार के अंदर लाया गया. यूपी के शाहजहांपुर मे दूसरे चरण में होने वाले चुनाव में प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को संबोधित किया.

ये जनसभा ददरौल विधानसभा सीट से प्रत्याशी मानवेंद्र सिंह के समर्थन में की गई जहां योगी आदित्यनाथ ने उनके समर्थन में जनता से वोट मांगे। मंच से योगी आदित्यनाथ ने बसपा सपा पर जमकर हमला बोला। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि काशीराम ने गरीबों और दलितों की आवाज बुलंद की अब ये सबको पता है कि आवाज कौन दबा रहा है। वहीं, सपा पर बोलते हुए कहा कि अखिलेश कहते है कि उन्होंने चुनाव मे 78 मुसलमानों को टिकट दिया जबकि 300 पर तो वह खुद लड़ रहे हैं। वहीं, आजम खान का नाम लिए बगैर कहा कि रामपुर का एक बदतमीज मंत्री पूरे प्रदेश में सफाई का ठेका लेता है फिर भी हर तरफ गंदगी है. आजम खान को योगी आदित्यनाथ ने कभी पाने पास नहीं किया हलाकि अब आजम खान बीजेपी के गुणगान गाने लगा हैं.