Home देश ठीक कर्णाटक चुनाव से पहले ही ये बड़ा मुस्लिम नेता शामिल हुआ...

ठीक कर्णाटक चुनाव से पहले ही ये बड़ा मुस्लिम नेता शामिल हुआ BJP में

SHARE

कांग्रेस अन्य विपक्षी पार्टियों ने देश में धर्म की राजनीती को बढ़ावा दिया है. हिन्दू और मुसलमानों के बिच दरार पैदा करने में इन नेताओ का बड़ा हाथ है. इन पार्टीयो द्वारा हमेशा ही मुसलमानों के वोट का अपने फायदे के लिए सिर्फ इस्तेमाल किया गया है. आज देश में भा ज पा की सरकार है. यह नेता अब किसी भी मुद्दे को धर्म का रंग देने में कोई भी कसार नहीं छोड़ते है. यह पक्ष किसी भी घटना को धर्म की राजनीती में ढा देते है. देश में सालो से चल रहे इस विवाद में इनका ही बड़ा हाथ है.

कर्नाटक के चुनाव नजदीक ही है और कांग्रेस इस चुनाव की तैय्यारियो में मग्न हुआ है. लेकिन इस तैयारियों के बिच ही कांग्रेस को झटका देने वाली एक घटना घटी है. एक मुसलमान नेता ने भा ज पा में शामिल होने का निर्णय लिया है. उसने एक ऐसी बात कही जिससे सब चौंक गए. आम आदमी पार्टी के दिल्ली के नेता नवेद सिद्दीकी भा जा पा में शामिल हो गए है. भा जा पा के दिल्ली के अध्यक्ष मनोज तिवारी की मौजूदगी में उन्होंने भा ज पा में प्रवेश किया. और इस वक़्त उन्होंने माध्यमो से बातचित की. मुसलमान नेताओ के भा ज पा में शामिल होने के बाद ‘आज तक ‘ समाचार माध्यम ने उनसे कुछ सवाल किये. इन सवालो के जवाब सून कर सभी हैरान रह गए है.

उन्होंने इस बातचीत में कहा की मेरा मुसलमनों को सन्देश है की “जीस तरह आपको भा ज पा के नाम से डराया जा रहा है, ऐसा कुछ वास्तव में है ही नहीं. में यहाँ आया हु, मुजे मनोज तिवारी और कविता राठोड जी यहाँ लेकर आये है है. और हमे यहाँ जो सम्मान मिला है वैसा कही नहीं मिला था. भा ज पा के नाम से जीस तरह का बहकावे का मोहोल बनाया गया है वैसा यहाँ कुछ भी नहीं है. यहाँ बिलकुल ही शान्ति का मोहोल है.” उन्होंने आगे कहा की देश का निर्माण गंगा जमुनी तहजीब से हुआ था. एक तरफ़ा सोचने वाले लोग पाकिस्तान में चले गए है और यहाँ रहे लोग गंगा जमुना तहजीब में विश्वास करते है. इसी के बल पर भा जा पा ने सबका साथ, सबका विकास का नारा लगाया है.