Home देश त्रिपुरा में BJP की जीत के बाद हुआ ये सबसे बड़ा खुलासा,...

त्रिपुरा में BJP की जीत के बाद हुआ ये सबसे बड़ा खुलासा, PM मोदी भी हैरान

SHARE

बीजेपी को त्रिपुरा में बहुमत चाहिए थी. बीजेपी की सरकार जहा जाएगी वहा देश,शहर बदल देगी. बीजेपी की जित से लोग काफी खुश हुए है. भाजपा अब अपने कदम बढ़ा रहा है.

त्रिपुरा में २५ सालों से  वाम्पतियो की सरकार थी जिसकी वजहसे लोग खुश नहीं थे. कित्नु जब मोदीजी त्रिपुरा में जित गए तब लोगो की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा. इस पर मिडिया को अलग अलग जवाब मिलले जो की बीजेपी के हित में थे. लोग काफी खुश थे. कई सालों से लाल सलाम गैंग  की वजहसे त्रिपुरा के लोग काफी परेशान थे.  लाल सलाम की गैंग ने लोगो को इस कदर पीड़ित किया की वैह वैह सिर्फ आज़ादी चाहते थे. मोदीजी के आने के ख़ुशी में मिडिया को लोगो ने जवाब दिया की ” अब जाकर हमे आज़ादी मिली है.” चुनाव होने से पहेले खबर थी की महाख्पा कार्यकर्त्ता लोगो को डरा के अपने पक्ष में वोट देने की धमकी की भी दे रहे थे. वैह लोगको बहुत परेशान कर रहे है.

वामपतियो ने यह भी कहा की ” कोण किसको वोट करेगा हमे सब पता चल जायेगा.” कित्नु जनता  ने वाम्पतियो के सामने अपने घुटने नहीं टेके.  जनता ने बीजेपी सरकार को बहुमत में लाया. वाम्पतियो की चाल असफल हुई. जनता के सहयोग से बीजेपी ने लेफ्ट के काबिज़ किले पर सेंध ही नहीं लगाया बल्कि पूरा किला ही ध्वस्त कर डाला. बीजेपी ने यहाँ के लेफ्ट की मानिक सरकार के चूल्हे हिलाकर रख दिए. २०१३ में बीजेपी ने ५० सीटों पर चुनाव लादे थे त्रिपुरा में. कित्नु उस समय उन्हें सिर्फ १.५ फीसदी वोट मिले. कित्नु ५ साल बाद नतीजे कुछ और हिया. बीजेपी को इस बार ५० फीसदी वोट मिले है.  १९८९ से माणिक की सरकार थी. कित्नु इस जित के हीरो है नरेन्द्र मोदीजी. बीजेपी ने नागालैंड, त्रिपुरा, मेघालय में बहुत जोरो से प्रचार किया. अमित शाह और आदिनाथ योगी का भी बहुत बड़ा योगदान है.