Home देश बढ़ते भ्रष्टाचार को देख, PM मोदी आये एक्शन में ले लिया ये...

बढ़ते भ्रष्टाचार को देख, PM मोदी आये एक्शन में ले लिया ये बड़ा फैसला

SHARE

आज तक का सबसे बड़ा बैंक का घोटाला पीएनबी घोटाला है.  मोदीजी ने हर बैंक के ऑडिट करवाए और यह घोटाला सामना आया. इससे भ्रष्टाचार करने वालों को पकड़ा गया.Image result for narendra modi

सर्कार अब नयी लोक सभा के युक्ति के बारेमे सोच रहा है. पीएनबी घोटाले के बाद विपक्ष ने मोदीजी को निशाना बना लिया है.  इस बैंक के घोटाले की वजहसे मोदीजी को निशाने पर रखा था और कांग्रेस ने मोदीजी को काफी परेशान किया. कित्नु मोदीजी ने सीबीआई और इडी को पूरी छूट दे रखी थी की ताकि नीरव मोदी की पूरी जांच हो सके. ५ मार्च से संसद में चल रहे भ्रष्टाचार के मुद्दों पर अपनी कमर कास ली है. संसद में इस विषय को लेकर काफी चर्चा हो रही है. कित्नु मोदीजी भी अब एक्शन में आ चुके है. मोदीजी अब काफी सक्त कारवाही करेंगे अगर किसीने भ्रष्टाचार किया. सरकार अब भ्रष्टाचार करने वालों पर सक्त कारवाही करेगी. इसीलिए संसद में चल रहे इस विवाद को लेकर कुछ फैसले लिए गए है.

Related image

संसद शुरू होने के ४ दिन पहेले से ही बैठक बुलाई गयी ताकि लोकपाल के नाम पर सहमति बने जा सके.  इस बैठक में बीजेपी विपक्ष के द्वारा लगाये गए आरोप का जवाब देगी. कुछ समय पहेले कांग्रेस के अध्य्क्ष राहुल गाँधी ने मोदीजी को निशाने पर साधा था और ट्वीट भी किया था ” यह लोकत्रंत खेल रहे है.” राहुल गाँधी का साफ़ कहना है की है मोदीजी लोगो को बेहला फुसला कर उनका फायदा उठाना चाहते है. लोकपाल को लेकर भी राहुल गाँधी ने मोदीजी पर संसद में गलत कहा. मोदीजी ने सक्त कारवाही करके के इन लोगो वापिस गलत साबित किया है. पीएनबी घोटाले में मोदीजी ने नीरव मोदी का पासपोर्ट  रद्द कर दिया और बैंक के विषय में भी उन्होंने कई फैसले लिए है.अगर ये न्यूज़ अच्छी लगे तो निचे लाइक बटन पर क्लिक जरुर करे और अपने दोस्तों के साथ शेयर भी करे.