Home देश राहुल गाँधी की कर्तुद देख, NCC कैंडिडेट ने दिया ये बड़ा बयान

राहुल गाँधी की कर्तुद देख, NCC कैंडिडेट ने दिया ये बड़ा बयान

SHARE

NCC कैडेट ने राहिल गाँधी को भरी सभा में उनकी औकात दिखाई हैं, सरे आम राहुल गाँधी को बेशरम कर दिया हैं इस कैडेट ने, राहुल गाँधी स्कूल के किसी फंक्शन में गए थे जिसमे भारी मात्रा में स्टूडेंट आये थे जिसमे काफी जादा एनसीसी कैडेट भी थे. उनमेसे किसी गर्ल स्टूडेंट ने उन्हें NCC के कुछ मुश्किलातों पर बात करने की कोशिश की तो राहुल गाँधी ने जो जवाब दिया ओ काफी चौकाने वाला था. जिस पर सभी तरफ से नाराजगी जताई जा रही हैं. फिर इस स्टूडेंट ने जो पलट वार किया हैं, इसे देख राहुल गाँधी की औकत पता चल रही हैं.

इस NCC स्टूडेंट ने राहुल गाँधी जिसे NCC के बारे में कुछ मुश्किलात बताते हुए कहा की एनसीसी के “C” सर्टिफिकेट के बाद कुछ बेनिफिट्स देना चाहिए जिससे स्टूडेंट को उनके करियर की ओर बढ़ने के लिए कुछ मदत मिल सके C सर्टिफिकेट एक्साम पास होने के बाद इससे आगे के लिए इसकी बाद की पोजीशन बनाये रखने के लिए कुछ बेनिफिट्स बनाये रखने की मांग इस स्टूडेंट ने राहुल गाँधी को की थी, लेकिन राहुल ने इस बात पर जो जवाब दिया हैं उसे सुन कर सबके होश उड़ जायेंगे, कोंग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने कहा की मुझे NCC के बारे में कुछ पता नहीं हैं, मुझे इस फ़ोर्स की कुछ जानकारी नहीं हैं, इसमें होने वाले ट्रेनिंग की जानकारी नहीं हैं. ऐसे स्टाफ के बारे में मझे जानकारी नहीं हैं, इसीलिए में इस मुद्दे पर कोई बात नहीं कर सकता.

इस स्टाफ के बारे में मुझे मालू नहीं हैं, मुझे इसका ट्रेनिंग कैसे होता हैं ये पता नहीं हैं इसलिये में आपकी कोई मदत नहीं कर सकता में इस आंसर का जवाब नहीं दे सकता ऐसा राहुल गाँधी भरी सभा में सभी स्टूडेंट के बिच इस NCC गर्ल कैडेट को कहा, जिसपर राहुल गाँधी सभी तरफ से ट्रोल होते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने कहा की मुझे इसके बारे में डिटेल्स मालूम नहीं हैं, ये एक बड़े पार्टी के अध्यक्ष का कहना हैं, एक तरफ बीजेपी इंडियन प्राइम मिनिस्टर नरेन्द्र मोदी हैं जिन्हें इन सबके बारे में मुलम हैं एक प्रधानमंत्री के नाते उन्होंने इन सब का अभ्यास किया हुआ हैं, लोगों के परेशानी के हल निकलने के लिए सभी के बारेमे जानकारी ले रखी हैं, ऐसे में कोंग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी का ये विडियो सामने आया हैं एक अध्यक्ष इस कमिटी के बारे में नहीं जनता तो ओ आगे जाकर देश क्या सभालेगा.

एक NCC गर्ल कैडेट ने मिडिया से बात करते हए कहा की, राहुल गाँधी को एक पार्टी का अध्यक्ष होने के नाते इन सब का पता लगाना जरुरी हैं, मुझे इसके बारे में कुछ पता नहीं ऐसे कहना शोभा नहीं देता. इस लड़की ने कहा की NCC की लार्जेस्ट ऑर्गनैजेशन उनके देश में हैं जो की बहुत ही प्रोग्रेसिव काम करती हैं, इस हिसाब से एक पार्टी के लीडर को पता होना बहोत जरुरी हैं, इस लड़की ने मिडिया के सामने सरे आम राहुल धज्जिय उड़ाते हुए कहा की उन्हें NCC की डिटेल्स मालूम होना चाहिए NCC नैशनल लेवल पर वर्क करने वाली कमिटी हैं. एक और कैडेट की लड़की ने बात करते हुए कहा की राहुल गाँधी के इस बयान से ओ नाखुश हैं, और कहा की जिस पद पर अभी राहुल गाँधी हैं उन्हें इस सब का अनुरोध होना जरुरी हैं. ओ भारत के प्राइम मिनिस्टर पद के उम्मीदवार मने जाते हैं, ऐसे में इनका ऐसे कहना सरासर गलत हैं.