Home देश राहुल गाँधी के जीजा रोबर्ट वाड्रा पर दिल्ली हाई कोर्ट ने सुनाया...

राहुल गाँधी के जीजा रोबर्ट वाड्रा पर दिल्ली हाई कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला

SHARE

घोटाले और घोटाले ही बहार आ रहे है. सबसे बडे घोटाले के अन्दर और एक घोटाला. नीरव मोदी के घोटाले के चक्कर में दूसरा घोटाला हो गया और उससे छुपाया.

मोदीजी सरकार ने सारे भ्रष्टाचार करने वाले को कभी साथ नहीं दिया. इस बड़ी खबर को दबा दिया गया है. राहुल गाँधी के परिवार से है यह खबर. राहुल गाँधी के जीजा रोबर्ट वाड्रा इनकम टैक्स चूरी से जुड़े एक केस में वह हार चुके है. इसीलिए कोर्ट में उनकी छान बिन करने का आदेश दिया है. दरअसल बात यह है की इनकम टैक्स वालो ने रोबर्ट वाड्रा को जांच करने कहा था. रोबर्ट वाड्रा को अपनी आवक का सारा कच्छा चिठा देना था. इसीलिए रोबर्ट वाड्रा हाई कोर्ट चले गये क्योंकि उनकी जांच न हो. वह नहीं चाहते थे की उनकी जांच हो. कांग्रेस की सरकार में ऐसा था की इतने बड़े आदमी की जांच नहीं की जाये.लेकिन मोदी सरकार चुप नही बैठेगी. मोदी के सरकार में जो गलत है उसको सजा मिलनी जरूरी है.

कोर्ट ने रोबर्ट वाड्रा की मांग को पूरा नहीं किया. कोर्ट ने कहा की ” तुम इतने भी बड़े नहीं हो की आपकी जांच नहीं करनी चाहिए.”कोर्ट ने इनकम टैक्स को छूट देदी है रोबर्ट वाड्रा की जांच की जाये. अब नए सिरेह से जांच होगी और पूरी होगी. रोबर्ट वाड्रा ने कितनी जगह हेर फार की है इनकम टैक्स में इसकी जाँच होगी. रोबर्ट वाड्रा पर काफी मुक़दमे चल रहे.इसका आरोप भी मोदीजी पर ही आयेगा. इसिलए रोबर्ट वाड्रा का पासपोर्ट रद्द कर देना चाहिए. ताकि वह फरार न हो सके नीरव मोदी की तरह. रोबर्ट वाड्रा ने सारे कारनामे कांग्रेस सरकार के दौरान किये थे. कांग्रेस ने नीरव मोदी को पर्सनल आत्ताच किया ताकी उनका खुदका नाम ख़राब न हो. यह   सब चाले है कांग्रेस की बीजेपी को परेशां करने.