Home देश ससंद में PM मोदी ने पेश किये इस बिल से बौखला गए...

ससंद में PM मोदी ने पेश किये इस बिल से बौखला गए राहुल गाँधी और कांग्रेसी

SHARE

कांग्रेस की सरकार में कई बड़े घोटालों को साथ दिया है. देश के घोटालों को कम करने के बजाय कांग्रेस ने बढ़ावा दिया है. इसीलिए आज  मोदी सरकार के आने के बाद कांग्रेस का नामों निशान मिट रहा है.

Related image

लोक सभा में शानदार बिल पेश किया है नरेन्द्र मोदी ने जिससे भ्रष्टाचारों की नींद उड़ गयी है. संसद के बजट के हिस्से अज छटा दिन है. भगोड़े के लिए यह बिल पेश किया है जिससे भ्रष्टाचार करने वालों की बोलती बंद हो जाएगी. ज़बरदस्त विवाद शुरू गया जब संसद शुरू हुई ताकि संसद शुरू ही ना हो. बड़ा हंगामा हो गया. इस बात से साफ़ है संसद में ही ऐसे लोग है जो भ्रष्टाचार करने वाले लोगोको बचाना चाहते है. संसद में ऐसे कई लोग है जो खुद ही भ्रष्टाचार करते है.  बैंक के साथ लूट मचा राखी थी कुछ लोगो ने. विपक्ष को अच्छी तरह पता है वैह खुद ही बैंक के साथ मिलकर लोगो का पैसा खा रहे है. अगर कोई भ्रष्टाचार पकड़ा जाता है तोह दुसरे लोगो की भी पोल खुल जाएगी.

Related image

राज्य सभा में आम आदमी पार्टी के सांसदों ने दिल्ली में सीलिंग का मुद्दा भी उठाया. पार्टी के सांसद जोश में आकार नारेबाजी करने लगे. लेकिन इस मुद्दे पर चर्चा करने से इंकार दिया. राज्य सभा के कारवाही के लिए दिन में २ बजे तक और बाकि सारा दिन के लिए स्तगित कर दिया. लोक सभा में वित्त राज्य  मंत्री शिव प्रताप शुक्ल ने भगोड़े पर क़ानूनी कारवाही करने के लिए आदेश दिया है. इसमें देश के भगोड़ों के नाम शामिल है. और उनकी अवेध संपत्ति को ज़प्त करने के लिए कहा है. केंद्र सरकार विजय माल्या और नीरव मोदी के घोटाले के बाद कड़े नियम लागू होंगे. इस विधेहक में जो देश छोड़कर भाग जाते है उनपर कई निगम लागु होंगे. नीरव मोदी और पीएनबी बैंक के घोटाले पर खास चर्चा होगी.