Home देश हाई कोर्ट से आया फैसला इस काम के लिए CM योगी को...

हाई कोर्ट से आया फैसला इस काम के लिए CM योगी को मिली खुली छुट

SHARE

उत्तर प्रदेश की सरकार अब बदल गयी है. योगीजी के आनेसे लोगो में बदलाव आया है. लोगो में ही नहीं  बल्कि पुरे यूपी राज्य में अनेक बदलाव लाया जा जा रहा है.

यूपी में पुलिस अधिकारिओं को खुली छूट दी गयी है ताकि यूपी को अपराध मुक्त किया जा सके. कुछ गुंडों को एनकाउंटर में मारा जा रहा है और कई गुंडों को जेल में बंद किया गया है. कुछ गुंडे राज्य छोड़ कर भी जा रहे है. और जो जेल में है वो ज़मानत नहीं लेना चाहते कुई की उन्हें एनकाउंटर में मारा जायेगा. योगीजी ने लाउड स्पीकर के खिलाफ कारवाही की है. फर्जीवाड़े मस्जिदों पर ताले लगा दिए है. गाज़ियाबाद में सीवेज वाटर प्लांट नहीं था इसीलिए हज हाउस सील करा दिया गया है. राम लीला का मंचन फिर एक बार शुरू हुआ है. अयोध्या के रेलवे स्टेशन को मंदिर की तरह बनाया जायेगा. यूपी में हुए इन्वेस्टर्स सबमिट में करोडो का निवेश हुआ. इतने बदलाव के कारन सिर्फ योगीजी और उनकी मेहनत है. इसीलिए हाई कोर्ट ने उन्हें खिली छूट दे दी है.

इलाहाबाद मेहिघ कोर्ट ने मस्जिदों और मंदिरों  को लेकर एक बड़ा फैसला सुनाया है. अवेध जगह पर कब्ज़ा करने वाले और उसी जगह मस्जिद और मंदिर बनाये गए है उन्हें तोडा जायेगा. अतिक्रमण का आदेश दिया गया है. जब एक धर्म की संख्या बढ़ जाती है तोह वैह अपने धर्म को गली सडक या मोहल्ले में उस धर्म की स्तापना कर देते है. उसपर लाउड स्पीकर लगकर ध्वनि प्रदुषण करते है और इससे लोगो का जीना हराम हो जाता है. लेकिन योगीजी की सरकार आने की वजह से अनेक बदलाव ए और कोर्ट ने योगीजी को खुली छूट दे दी है. अब देखना यह की योगीजी के अगले कदम क्या होंगे. यह अतिक्रमण का जो फैसला है यह एक बड़ा फैसला है जिससे कुछ कट्टर लोगो को क्रोध हुआ होगा. हाई कोर्ट ने आदेश दिया है की आदेश नहीं मानने वालो पर कारवाही होगी.