Home देश CM योगी के इस खतरनाक कदम से आजम खान को दिया ये...

CM योगी के इस खतरनाक कदम से आजम खान को दिया ये सबसे बड़ा झटका

SHARE

यूपी के मंत्री आदिनाथ योगी ने यूपी को सुधार ने के लिए कई बड़े कदम लिए है. यूपी की हवा में ही बदलाव है. आदिनाथ योगी ने बड़े फैसले लिए है, हिन्दू लोगो को हित में.

Related image

यूपी के पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान की मुश्किलें बढ़ने वाली है. समाजवादी पार्टी ने मुस्लिम लोगो को खुश करने के लिए एक उर्दू गेट बनवाया था. प्रदेश मोहमद जौहर अली यूनिवर्सिटी का गेट गिराने का मन बना चुकी है. यूनिवर्सिटी  का यह गेट आज़म खान का पसंदीदा माना जाता है. इस यूनिवर्सिटी गेट को समाजवादी पार्टी के समय बनाया गया था. योगी सरकार ने इस यूनिवर्सिटी के गेट को अवेध घोषित कर दिया है. जिसे इससे सरकारी ज़मीन पर बनाया गया है. इस गेट को नियमों के विपरीत बनाया गया है इसीलिए गिरना जायज है ऐसा योगी सरकार का कहना है. मुस्लिम जनता को खुश करने के लिए इस गेट को बनाया इसकी शिकायत पिछले साल दर्ज हुई थी. इस पर सरकार द्वारा सोचा गया है.

 

पिछले साल की गयी शिकायत का एक्शन अभी लिया जा रहा है. इस शिकायत की जांच का ज़िम्मा जिलाधिकारी को दिया है. जांच में डीएम ने देखा की इस गेट की वजहसे गाड़ी चलने में लोगो को परेशानी हो रही है. इस गेट से रामपुर जिल्हा और उत्तराखंड जुड़ते है. इस सड़क पर काफी ट्रैफिक रहता है. इसकी वजहसे लोगो को परेशानी होती है. डीएम की जांच के यूपी और पी डब्लू डी ने इस सड़क को अवेध घोषित कर दिया था. अधिकारिओं ने बताया की डीएम शिव सही अवस्थी ने जांच रिपोर्ट सरकार को भेज दी थी. सरकार ने कहा की इस रिपोर्ट पर उचित कारवाही करे. जिल्ला प्रशाषण ने इस गेट को गिराने के आदेश जारी किया है. थोड़े समय पहेले हज हाउस को भी बंद कर दिया गया योगी के आदेश पे. हज हाउस को बंद करने की खास वजह है की उसमे सीवेज प्लांट नहीं था जिससे हिन्द महासागर की इंडेन नदी को प्रदूषित कर रहा था.