Home बॉलीवुड Movie Review: Ajay की Raid ने दिखाया दम, शानदार है हर एक...

Movie Review: Ajay की Raid ने दिखाया दम, शानदार है हर एक Scene

SHARE

आज ही के दिन १७ मार्च को अजय देवगन की फिल्म RAID रिलीज होने जा रही हैं, ऐसे में इस फिल्म का प्रमोशन में फिल्म की पूरी टीम और फिल्म के मेन लीड अजय देवगन भी लग गए हैं.

इस फिल्म में अजय देवगन के अपोजिट इलियाना डिक्रुज़ नजर आने वाली हैं. अजय की ये फिल्म मणि लोंड्रिंग के मुद्दे पर आधारित हैं. इस फिल्म में अजय देवगन इनकम टैक्स डिपार्टमेंट कमिश्नर अमय पटनायक के भारी किरदार में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में इलियाना अमय पटनायक के पत्नी के रोल कर रही हैं. इस फिल्म में और एक बड़ा नाम शामिल हैं, ओ हैं सौरभ शुक्ला. इस फिल्म में सौरभ शुक्ला भी मुख्या भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म की पूरी कहानी लखनौ शहर पर बेस्ड हैं. इस फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ में की गई हैं ये फिल्म इनकम टैक्स के के एक बड़े रेड पर बेस्ड हैं. ये एक ही प्रोफाइल रेट हैं. ये फिल्म रियल स्टोरी पर बेस्ड होने से क्रिटिक्स के तरफ से उन्हें अच्छे रिव्हू मिले हैं.

जिन लोगों ने ये फिल्म देखि हैं उनका कहना हैं की ये फिल्म पाहिले हाफ तक फुल एनटरटेनिंग हैं तो वाही सेकंड हाफ में सबसे जादा रोमांचक बनती चली जाती हैं. इस फिल्म की सबसे अच्छी एडीटिंग हुई हैं ये फिल्म की सबसे खास बात हैं जिससे फिल्म देखने में काफी जादा रोमांचक लगती हैं. इसीके चलते ये २ घंटे में ही ख़त्म होती हैं. फिल्म के लिहाज से ये आच्छी बात हैं. क्रिटिक्स ने राजकुमार गुप्ता के डायरेक्शन की तारीफ करते हुए कहा हैं की फिल्म्स में अच्छे और दमदार डायलॉग्स हैं. जिसके कारन फिल्म देखने में जोश आ जाता हैं. फिल्म का स्क्रीन प्ले भी कमाल का किया गया हैं. एक्टिंग के मामले में अजय देवगन ने अपना काम बखूबी निभाया हैं,  सौरभ शुक्ल जो की फिल्म में विलेन बने हैं, उन्होंने अपना किरदार अच्छे से निभाकर तारीफे बटोरनेका काम किया हैं.इलियाना ने भी फिल्म को पूरी टीम को अपने एक्टिंग से सपोर्ट किया हैं.