Home देश PM मोदी के चलते सुप्रीम कोर्ट ने हिन्दुओं को दिया ये बड़ा...

PM मोदी के चलते सुप्रीम कोर्ट ने हिन्दुओं को दिया ये बड़ा तोफहा

SHARE

भारत के प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने भरात के विकास के लिए कई बड़े कदम लिए है. इसीलिए लोग उन्हें पूजते है. कांग्रेस ने इतने साल से बहुत ऐसे काम किये है जिससे मुस्लिम लोग हमेशा कांग्रेस का साथ देते रहे.

Related image

पूर्व प्रधान मंत्री मनमोहन सिंघ ने ये तक कह दिया था की ” भारत के संसाधकों पर पहेल हक़ मुस्लिमो का है.” कित्नु देश बदल रहा है. मोदीजी ने सबका विकास करने का संकल्प लिया है. कश्मीर में कई आतंकी हमले होते है जिसकी वजहसे कश्मीर के लोगो को परेशानी होती है. कश्मीर के अलगावादी को पाकिस्तान से समर्थन है. सरकार ने करोड़ रुपए हर साल खर्चा किया है. सरकार ने हमेशा कश्मीर के रहनेवाले तथा उनकी सुक्रक्षा के लिए कई बार पैसे खर्च किये है. सरकार ने काफी सारी योजनायें चला राखी है. जिसे वहा के रहनेवाले लोगो का फायदा हो. किन्तु सारी सुविधाये मुसलमानों को देखर लागू की गयी थी. किन्तु हिन्दुओं को इससे काफी तकलीफों का सामना करना पड़ा. सभी चीज़े बस मुसलमानों के हित में थी और हिन्दुओं के लिए कोई खास अधिकार नहीं थे.

Related image

इसीलिए अंकुर शर्मा नमक के शक्स ने इस मुद्दे को लेकर आवाज़ उठाई. उन्होंने हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ कोर्ट में याचिका की. कोर्ट ने इस विषय पर एक बड़ा आदेश जरी किया है. सुप्रीम कोर्ट का आदेश है की” केंद्र सरकार और राज्य सरकार इस विषय पर बैठक करे.” एक रिपोर्ट तैयार करे की राज्य में कोंसी धर्म के लोग ज्यदा है और कोंसे धर्म के कम. इस रिपोर्ट के अनुसार लोगो को सरकारी योजनाओं का फायदा दिया जायेगा. याचिका में कहा है की पिछले ५० सालों से मुसलमानों को सरकारी फायदे मिले है. तब मुस्लिम बहु संख्या में थे. कित्नु उसकी वजहसे काफी हिन्दू लोग सरकारी फायदों से निलंबित हो गए. लेकिन ज़माना बदल रहा है इसीलिए अब हिन्दू बहु संख्या में बढ़ रही है. और उन्हें बराबर हिस्सेदारी मिलनी चाहिए.