Home विदेश PM मोदी को मिली सबसे बड़ी कामयाबी, ये देश अब भारत को...

PM मोदी को मिली सबसे बड़ी कामयाबी, ये देश अब भारत को तेल देगा मुफ्त में

SHARE

सभी भारत वासियों को पता है नरेन्द्र मोदी भारत से कितना लगाव करते है.  इसीलिए वेह अपनी भारत की समस्याओं का हल ढूडने दौरे पर जाते है. मोदीजी काफी तकलीफों को दूर कर चुके है.

Related image

मोदीजी अपने आबू धाबी के दौरे पर उन्होंने सबसे बड़ी समस्या का हल खोज लिया. उन्होंने पेट्रोल, डीजल से हो रही परेशानियों का बड़ा फैसला लिया. आबू धाबी में १० % हिसा खरीद लिया है. यह हिस्सा ओ.न.जि.सि. ओर विदेश लिमिटेड ने ख़रीदा है. खबर है की मोदीजी ने और एक नया फैसला लिया है इस्सी सिलसिले में.  पेट्रोल और डीजल बहोत ही ज्यदा मात्र में लगते है. कोई युद्ध हो तोह बहोत ज़रूरी होता है “तेल” . तेल के बिना कोई भी युद्ध जितना असंभव है. कांग्रेस सरकार ने इस समस्या का हल नहीं ढूडा. कांग्रेस ने सिर्फ लोगो को लुटा बल्कि भारत की तरिक्की के लिए कोई काम भी नहीं कर पाए. मोदीजी ने अपने दम पर काफी बदलाव लाये है. वह भारत को उचा देखना चाहते है. भारत ने लगभग सरे देशो से अच्छे रिश्ते बनाने की कोशिश की है.

Image result for crude oil FROM ABU DHABI

भारत में अब आबू धाबी का कच्चा तेल स्टोर(गोदाम) किया जायेगा. जि हा यह बात सच है. भारत और आबू धाबी के बढते रिश्ते भारत के लिए काफी फायदेमंद साबित होंगे. भारत के मंगलुरु शहर में कच्छा तेल स्टोर(गोदाम) होगा. इसके बदले भारत को २ तिहाई हिसा  तेल मुफ्त में मिलेगा. नेशनल ऑइल कंपनी ने यह स्वीकार किया है वह २ तिहाई हिस्सा मुफ्त में भारत को देंगे और उनका कच्चा तेल भारत में स्टोर होगा. भारत और अरब का यह पहेली ऐसे फायदेमंद योजना है. इससे भारत को काफी फायदा होगा. भारत के पास पर्याप्त तेल होगा जिससे पेट्रोल, ड़ेसल की समस्या हल हो जाएगी. इससे आर्थिक लाभ भी होगा. अगर कोई आपत्ति हो जाती है तोह भारत के काफी सारा तेल होगा जो सही समाया आने पे इस्तेमाल किया जायेगा.