Home देश PM मोदी ने कुरान पर दिये इस बयान देखने के बाद ओवैसी...

PM मोदी ने कुरान पर दिये इस बयान देखने के बाद ओवैसी की बोलती बंद

SHARE

देश में कट्टर मुसलमानों को प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ भड़काने की कोशिश कई मुस्लिन नेता और विरोधी नेता कर रहे है. लेकिन यह जनता की सतर्कता और पी एम मोदी की देशसेवा है जिससे परिस्थतियाँ अभी भी काबू में है.

 

देश के प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी जहा भी जाते है अपने कार्य और व्यक्तिमत्व से लोगो के दिल में अपनी एक जगह बना लेते है. वे केवल देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में लोकप्रिय हो रहे है और वो भी सिर्फ उनके कार्य प्रणाली की वजह से. प्रधान मंत्री ने कुरान को लेकर एक ऐसी बात कही है जिससे धर्म नाप पर राजनीती करने वालो का मुह पूरी तरह बंद हो जायेगा. मुस्लिमो की कट्टरता को कायम रखने के चलते उनकी शिक्षा में कंप्यूटर का ठीक प्रयोग नहीं हो पाया. इससे उनका एक गण विकास की धरा से ठीक तरह जुड़ नहीं पाया. इसी बात पर भाष्य करते हुए प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी ने कुरान के सामान की बात करते हुए कहा की मुस्लिमो के एक हात में अगर कुरान हो तो दुसरे में कंप्यूटर होना चाहिए. जिससे विकास की एक नयी गाथा लिखी जा सके.

दिल्ली के विज्ञान भवन में इस्लामिक विरासत पर आयोजित चर्चा में वह बात कर रहे थे. १ मार्च को यह कॉन्फरन्स आयोजित की गयी थी. एक समय था जब देश के कुछ नेताओ ने कट्टरपंथी के नाम पर मुस्लिम पाठशाला और मदरसे में कंप्यूटर की शिक्षा नहीं पहुंचने दी. उन्होंने मुस्लिमो का विकास रोक रखा. नरेन्द्र मोदी ने कहा की लोग मुसलमानों को वोट बैंक बना कर उन्हें बेवकूफ नहीं बना सकते, उन्होंने भी आगा आना होगा, देश के विकास का भागीदार बनना होगा. समाजवादी पार्टी के मुलायमसिंह यादव ने उत्तर प्रदेश में वह के मदरसों में कंप्यूटर शिक्षा को विरोध किया था. लेकिन अब भा जा पा सरकार ने एक नयी शुरुवात कर दी है. जीस तरह पी एम मोदी ने कंप्यूटर और कुरान को साथ लेकर चलने की बात की है, उनकी वाह वाह तो होगी ही, लेकिन धर्म पर राजनीती करने वालो को इससे तकलीफ जरुर होगी.