Home देश अखिलेश यादव ने राहुल के गले पड़ने पर राहुल को दी ये...

अखिलेश यादव ने राहुल के गले पड़ने पर राहुल को दी ये बड़ी चेतावनी

SHARE

सांसद में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गले लगाना राजनैतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है. बता दे की समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने राहुल गांधी को मशहूर शाहर बशीर बद्र के एक प्रसिद्ध शेर के माध्यम से सलाह दी है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ बता दे की बीजेपी के बाद अब राहुल गांधी अपने ही सहयोगी दलों के निशाने पर आ गए है. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राहुल पर शायराना अंदाज में हमला बोला है. अपने ट्विटर अकाउंट पर अखिलेश यादव ने ये लिखा है की, “कोई हाथ भी न मिलाएगा जो गले मिलोगे तपाक से, ये नए मिज़ाज का शहर है ज़रा फ़ासले से मिला करो.”

अखिलेश के इस ट्विटर स्टेटस से साफ है कि उन्होंने ये बात राहुल गांधी के लिए ही लिखी है. क्योकि २०१७ के यूपी चुनावों में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी साथ मिल कर चुनाव लड़ी थी. संसद में सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर भाषण देने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सीधे सदन में बैठे प्रधानमंत्री के पास पहुंचे और उन्हें गले लगा लिया.

बता दे की राहुल गांधी के इस अंदाज को देखकर पूरा सदन हैरान रह गया. राहुल गांधी के इस व्यवहार पर सत्तारूढ़ बीजेपी ने जमकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष प्रधानमंत्री के गले नहीं लग रहे है बल्कि जबरदस्ती गले पड़ रहे है. खबरों के अनुसार बता दे की अखिलेश और राहुल ने साथ में रैलियां और रोड-शो भी किए थे.

राहुल गांधी का पीएम मोदी को गले लगाना काफी चर्चा में है. विपक्ष द्वारा मोदी सरकार के खिलाफ संसद में पेश किये गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी से गले मिलने पर अब सियासत शुरू हो गई है. बता दे की अखिलेश यादव ने इस टवीट के साथ उन्होंने शुक्रवार को लोकसभा में हुई घटना के बारे में एक लाइन भी नहीं लिखी लेकिन कयास ये लग रहे है कि अखिलेश का यह ट्वीट लोकसभा में हुई उस घटना के बारे में ही है.