Home देश अखिलेश यादव पर PM मोदी ने लिया ये सख्त कदम, कांग्रस भी...

अखिलेश यादव पर PM मोदी ने लिया ये सख्त कदम, कांग्रस भी भौचक्क

SHARE

भारत में जबसे मोदीजी की सरकार आई है तबसे भारत एक नयी दिशा में बढ़ रहा है. भारत की प्रगति दिन ब दिन बढती जा रही है. सिर्फ ३ साल के कार्य ने भारत को बदल दिया.

कांग्रेस सरकार जो पिछले ६० साल में न कर पायी वाही चीज़ केवल ३ साल में मोदीजी ने कर दिखाया. मोदीजी ने सारे गुंडे, ब्रश्ताचार्य करने वाले, आदि को रेंज हाथ पकड़ कर बहुत अच्छा काम किया है. मोदीजी की प्रसौषा कितनी भी की जाये वो कम है.  जबसे बीजेपी सरकार आई है गरीब लोगो को बहुत राहत मिल्ली है. भारत के समस्याओं का हल मोदीजी ने निकला है. पूर्व मंत्री लालू यादव अभी जेल के सलाखों के पीछे है. उनकी अवेद सम्पति को जप्त किया गया है. लालूजी पर कई मसलो पर केस चल रहे है. चारा चोर घोटाला और ऐसे कई घोटालो में उनका हाथ था. इसीलिए मोदीजी ने सीबीआई से कहकर उनके लिए कड़ी कारवाही करवाई है. और भी कड़ी कारवाही उनपे विभिन्न केस पर चल रही है.

जैसे की मोदीजी भारत को लुटने वाले पसंद नहीं है तोह उन्होंने लालूजि को भी नहीं बक्शा वैसे ही अभी पूर्व मंत्री अखिलेश यादव को भी नहीं छोड़ेंगे.  यूपी की सरकार योगी आदिनाथ ने अखिलेश यादव के खिलाफ जांच शुरू कर दी है. अखिलेश सरकार के दौरान गोमती नदी के बारेमे जांच किया तोह उनके  भी घोटाले सामने आनेवाले है. मायावती की सरकार जाने के बाद ५१ करोड़ का घोटाला हुआ उनके करीबी दोस्त थे अखिलेश यादव. इस कारन उसी दोस्त को अखिलेश यादव जि ने उससे ग्रेटर नॉएडा और यमुना एक्सप्रेस वे का चीफ इंजिनियर बना दिया. ऐसे कई घोटाले सामने आ रहे है. सीबीआई इनकी जांच कर रही है. अखिलेश को भी जल्दी सलाखों के पीछे देखा जायेगा. योगी आदिनाथ की सरकार पूरी तरह से जूट गयी है.