Home देश अमरसिंह का कांग्रेस पर ट्वीट

अमरसिंह का कांग्रेस पर ट्वीट

SHARE

राज्यसभा के निर्दलीय सदस्य और समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. बता दे की अमर सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि वो आगामी लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से धुंआधार प्रचार करेंगे.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ बता दे की राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने साफ किया है कि २०१९ के लोकसभा चुनाव में उनका उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ सीट से चुनाव लड़ने का कोई ईरादा नहीं है. हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान सिंह की मौजूदगी में उनका जिक्र किया था. इसके बाद से ही उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार के रूप में सिंह के चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गई थी.

खबरों के अनुसार अमर सिंह ने अपने ट्वीट में कहा कि में कहा है की, “आजमगढ़ से मेरे चुनाव लड़ने की अटकलों का दौर जारी है. मैं फिलहाल निर्दलीय सांसद हूं और अभी मेरा चार साल का कार्यकाल बाकी है.” उन्होंने आगे कहा कि, “आगानी चुनाव में मैं मोदी सरकार और योगी आदित्यनाथ के पक्ष में सघन प्रचार करने को प्राथमिकता दूंगा.”

बता दे की इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि वह सपा प्रमुख अखिलेश और बसपा सुप्रीमो मायावती के गठजोड़ को सही नहीं मानते है. उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा के संभावित गठजोड़ से असहमति जताते हुए अमर सिंह ने मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पक्ष में प्रचार करने की मंशा जताई है. आजमगढ़ से इस समय सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव सांसद है. कभी मुलायम सिंह के करीबी रहे अमर सिंह इस दिनो भाजपा के मचों पर नजर आ रहे है.

जानकारी के मुताबिक़ आजमगढ़ से भाजपा के टिकट पर अमर सिंह चुनाव लड़ सकते है ऐसा कहा जा रहा था. हाला कि मुलायम सिंह के २०१९ में मैनपुरी से लड़ने की बात कही जा रही है. एक अन्य ट्वीट में अमर सिंह ने विपक्ष की एकता पर चुटकी लेते हुए कहा, “ममता बनर्जी संघीय मोर्चे की बात कर रही है और कांग्रेस महागठबंधन की बात कर रही है. अखिलेश और मायावती भ्रमित हैं, क्योंकि बसपा प्रमुख उत्तर प्रदेश से बाहर अपना प्रसार करना चाहती है.”