Home देश अमर सिंह ने की मोदी की जमकर प्रशंसा

अमर सिंह ने की मोदी की जमकर प्रशंसा

SHARE

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की. अमर ने कहा “मैं मोदी का प्रशंसक हूं और आगे की जिंदगी उन्हीं के नाम है. हालांकि, उन्होंने ये साफ कर दिया कि अभी भाजपा में जाने का उनका कोई इरादा नहीं है.” उद्योगपतियों के साथ प्रधानमंत्री की तस्वीरों और इन पर कांग्रेस के आरोपों पर अमर ने कहा की बानी और अडानी सिर्फ मोदी के ४ साल के कार्यकाल में आगे नहीं बढ़े हैं.

धीरूभाई अंबानी ने भी इंदिरा गांधी की मदद की थी, तो केवल मोदी पर ही क्यों सवाल उठाए जा रहे हैं. मोदीजी किसी धन्ना सेठ की कंपनी में निवेशक नहीं हैं. मोदी ने रविवार को उत्तर प्रदेश में एक सभा के दौरान कहा था कि हम व्यापारियों के साथ तस्वीर खिंचवाने से डरने वालों में से नहीं हैं. उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसा था कि कुछ लोग ऐसे हैं, जो पर्दे के पीछे व्यापारियों से मिलते हैं, सामने नहीं मिलते.

लेकिन, शायद ही ऐसा कोई व्यापारी हो, जिसने उनके घरों में जाकर दंडवत ना किया हो. इसी दौरान मोदी ने सभा में बैठे अमर सिंह का नाम लेते हुए कहा था ऐसे लोगों की हिस्ट्री अमर के पास है. एक न्यूज चैनल को दिए साक्षात्कार में अमर ने कहा, “मैंने एक आम मतदाता की तरह सोचना शुरू कर दिया है. मैं प्रधानमंत्री मोदी को देश को आगे ले जाने के सबसे अच्छे मौके के तौर पर देखता हूं. मैं सपा से निर्वासित और धकेला गया नेता हूं.

पूरे देश और राजनीति में ये तथ्य सभी जानते हैं कि मोदी के व्यक्तित्व और उनके काम का मुकाबला सारे लोग मिलकर भी नहीं कर सकते. अगर मुझे मायावती, ममता बनर्जी और मोदीजी में से किसी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार चुनना हो तो मेरा वोट निश्चित तौर पर आखिरी ‘एम’ मोदी जी के साथ है.”

अमर ने कहा, “शरद पवार जी तो उनके घर पर ही रहते हैं. ऐसा मैंने सुना है. कमलनाथजी, जो मध्यप्रदेश में कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद का चेहरा हैं, वे भी उद्योगपति हैं. क्या अडानी के बड़े बनने में शरद पवार और कमलनाथ की कोई भूमिका नहीं है. कांग्रेस ने आज अडानी और अंबानी को मोदीजी के खाते में डाल दिया. अंबानी परिवार आज का परिवार नहीं है. अनिल अंबानी ने हाल ही में एक पत्र में गांधी परिवार के साथ उनके रिश्तों का भी जिक्र किया था.”