Home देश अलगावादियों ने ऐसा कोनसा राज खोला की PM मोदी भी हैरान है

अलगावादियों ने ऐसा कोनसा राज खोला की PM मोदी भी हैरान है

SHARE

भारतीय सेना के जांबाज जवान एक तरफ आतकवादियों का पूरी तरह सफाया कर रहे है तो दूसरी तरफ मोदी सरकार इन आतकवादियों के समर्थक और आतंकियों की एटीएम मशीन कट्टर अलगाववादियों  को जड़ से उखाड़ने की कोशिश में है.सबसे खतरनाक और कट्टर अलगाववादियों में जो नाम सामने आता है वो आसिया अंद्राबी।

आसिया अंद्राबी पिछले दो शतकों से खुलेआम घूम रही है और साथ ही आतंक का समर्थन करती है.अब आसिया अंद्राबी पुलिस के पकड़ में आ गयी है और उसे गिरफ्तार कर लम्बे समय तक रखा जाएगा। आसिया अंद्राबी पर देशद्रोह का खटला है और उसे ३० दिन के लिए अब रिमांड में भेजा गया है.५ दिन के अंदर ही इस अलगाववादी ने अपना मुँह तोते की तरह खोला है.

इसके कारण आसिया आतंक की दुनिया का राज  उगलती जा रही है.  जिसके कारण कइयों के साँसे रुकी हुई है.आतंक के समर्थन में होनेवाले कई वालों के नाम उसने बताये है. आसिया अंद्राबी ने कबूल किया है की वो पूर्व पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के संपर्क में है.अंद्राबी ने सिर्फ शरीफ ही नै तो दिल्ली से हाफ़िज़ सईद तक कई विदेशियों के समर्थन में होने का दावा किया है.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया के मुताबिक़ आसिया का कहना है की २०१४ में शरीफ को पत्र लिखा गया था, जिसमें लिखा था  की पाक कश्मीर के लिए कुछ नहीं कर रहा है । जवाब में शरीफ ने लिखा की हम अपना बेहतर कर रहे है.यही नहीं तो अंद्राबी ने कहा की वो हमेशा हाफ़िज़ के संपर्क में रहती है.आसिया पाकिस्तान के राजदूतों के संपर्क में लगातार रहती है.यही आसिया अंद्राबी महिलाओं को पत्थरबाजी और पेट्रोल बेम फेकने के लिए उकसाती है.

यही अंद्राबी कई व्हाट्सअप ग्रुप की एडमिन है और इसमें पाक के मीडिया, कश्मीर मीडिया जैसे ग्रुप में शामिल है, जिससे भारत के खिलाफ आसिया जहर उगलती है.मुंबई हमले के आतंकवादी हाफ़िज़ ने आसिया को बहन माना है.खुलेआम पाकिस्तान का राष्ट्रगान भी गाती है और ISIS का झंडा फैराती है.अब इसको देशद्रोह के मुकददमा में लम्बे समय तक सड़ाया जाएगा।

इस वीडियो में सुन्नी Muslim को Hindu के बराबर बताने वाले मौलाना की पूरी तकरीर सुनिये