Home देश इमरान खान ने खोली केजरीवाल की पोल

इमरान खान ने खोली केजरीवाल की पोल

SHARE

पाकिस्तान में गुरुवार को आए चुनाव नतीजों में इमरान खान की पार्टी पीटीआई ने सबसे अधिक सीटों पर जीत दर्ज की है. अभी मिली खबर के मुताबिक़ बता दे की इमरान खान की इस जीत के बहाने पूर्व आप नेता कुमार विश्वास ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर चुटकी ली.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ बता दे की पाकिस्तान के अगले प्रधानमंत्री बनने जा रहे पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान ने हाल ही में ऐलान किया था कि वह टैक्सपेयर्स का पैसा बचाने के लिए प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम के आधिकारिक आवास में नहीं रहेंगे. इमरान खान के इस ऐलान पर भारत में भी खूब चर्चा हो रही है.

खबरों की माने आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर इसे लेकर निशाना साधा है. कुमार विश्वास ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि शपथ से पहले इमरान खान कह रहे है “मैं बंग्ला नहीं लूंगा जी.” दरअसल दिल्ली में हुए चुनावों में आप प्रमुख और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया था कि, वह रहने के लिए सरकारी बंगले का इस्तेमाल नहीं करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

बता दे की केजरीवाल अपने उस बयान से बाद में पलट गए. जिसके बाद वह अब सिविल लाइंस स्थित एक सरकारी बंगले में रह रहे है. इसके साथ ही उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि इमरान खान बहुत अच्छा बोले. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि आख़िर में भाईचारे का एक गाना और गा देते तो उधर भी आंदोलन सफल हो जाता. जानकारी के मुताबिक़ इतना ही नहीं अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के विधायकों के भी आधिकारिक कार और सिक्योरिटी ना लेने की घोषणा की थी.

हाला कि सीएम बनने के बाद केजरीवाल सरकारी बंगले में शिफ्ट हो गए थे. यही वजह है कि इन दिनों आम आदमी पार्टी में हाशिए पर चल रहे कुमार विश्वास ने इमरान खान के बयान को माध्यम बनाते हुए अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है. कुमार विश्वास के इस ट्वीट को काफी पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर लोग अरविंद केजरीवाल की खूब आलोचना भी कर रहे है.