Home देश इस देश के खिलाफ सेना आयी एक्शन में, बॉर्डर पर जोरदार हुए...

इस देश के खिलाफ सेना आयी एक्शन में, बॉर्डर पर जोरदार हुए बमबारी

SHARE

पाकिस्तान ने हमेशा भारत का विरोध किया है. इसीलिए पाकिस्तान भारत से जंग करता है. पाकिस्तान ने कुछ समय पहेले भारत पर अटैक किया था उसका जवाब भारत ने फिर एक बार दिया है.

पाकिस्तान ने लगातार आतंकी गुस्पेठ की है और सीज फायर भी की है. इसी लिए भारत ने पाकिस्तान को इसका मुह तोड़ जवाब दिया. भारत ने गोलियों का जवाब बम से दिया. भारत ने इतना कुछ किया की पाकिस्तान की सेना तबाह हो चुकी है. भारत ने फिर एक बार पाकिस्तानियों मार गिराया. अब पाकिस्तानी फौजी अपनी जान बचा कर भाग रहे है. मोदीजी ने भारतीय सेना को छूट दे रखी है की वैह अपने दुश्मनों से चाहे जैसा लड़ सकते है.  इसीलिए पाकिस्तान अब भारत से डरकर भाग रहा है. पाकिस्तान अब दुसरे देशों के सामने गिडगिडा रहा है. वैह विभिन्न देशोंके राजदुत्तों  को  रावल फोर्ट सेक्टर लेकर पहुंचा. पाकिस्तान फ़ौज की मीडिया आर मिंटल पब्लिक सर्विस रिलेशन ने कहा की अमेरिका, इंग्लैंड, फ्रांस, चीन, इंडोनेशिया, तुर्की के दुत्तों को भारत के अथकचारों जिनमे नागरिको को निशाना बनाना भी शामिल है.

आय एस पी आर ने कहा की हाल ही में हुई भारत की गोलीबारी से कुछ नागरिकों को भी नुकसान हुआ है. उसने कहा की ६ देशों के दुत्तों ने सीमा पर गोलीबारी के पीड़ित से बात चित की. पाकिस्तान की फ़ौज ने पाकिस्तान में चलाये जा रहे राहत अभियान की भी जानकारी दी. कांग्रेस सरकार के दौरान खुले आम आतंकवादी आये  और मुंबई में गुस गए थे. कसब जैसे कई आतंकवादीयों ने ताज होटल के यहाँ और मुंबई की बाकि जगहों पर मस्सों लोगो की हत्या की थी. कांग्रेस ने तभी वायु सेना को एक्शन लेने से इंकार कर दिया था.  इसके विपरीत मोदीजी के सरकार में ४ सालों में एक भी हमला नहीं हुआ. हलाकि कश्मीर में दंगे हो रहे है. इसकी वजह है की कश्मीर के कुछ नागरिक आतंकवादीयों के साथ है. कुछ हद तक कश्मीर की पुलिस भी  आतंकी में शामिल है.