Home देश इस वजह के कारण फिर एक बार भारतीय सेना ने धारण किया...

इस वजह के कारण फिर एक बार भारतीय सेना ने धारण किया रौद्र रूप

SHARE

मोदीजी ने अपना वादा निभाया. उन्होंने कहा थोड़े ही वर्ष में भारत प्रगति करने लगेगा. ” में भारत देश को झुकने नहीं दूंगा” यह  कहकर उन्होंने अपनी शपत पूरी कई है.

हाल ही में भारत के सुजुवान और CRPF कैंप पर आतंकी  हमला कर दिया था. इस की वजहसे भारत सेना के नौजवान भी शहीद हुए. तब दुःख व्यक्त करते हुए कहा था  की वह इसका जवाब जरूर देंगे. और उन्होंने यह बात सच कर दी. पाकिस्तान को जवाब देने के लिए भारत ने धमाकेदार हमला किया है की पाकिस्तान अब दंग  रह गया. पाकिस्तान के कई इलाकोमे रेड अलर्ट बोल दिया है. पाकिस्तान के अब पसीने छूट रहे है.  खबर आ रही है की जैसे भारत ने २०१६ में पी.ओ.के. में गुस कर हमला किया वैसे ही एल.ओ.सी में गुस कर पाकिस्तान पर हमला करेंगे. इस हमले से पाकिस्तान को काफी नुकसान हुआ है. पाकिस्तान के २० से ज्यादा रेंजेर्स तभा हो गए है. सेन्य चोकिया भी ख़त्म हो गयी है. भरी भरकम का नुकसान हुआ है.

आर्मी चीफ ने बताया की पाकिस्तान को इन हमलो से काफी नुकसान हुआ जो भारत से ज्यादा है. भारत सरकार ने १० बड़े एक्शन लेकर पाकिस्तान के होश उडा दिए है.  पाकिस्तान इस हमले की वजहसे पागल हो गया है. अपनी सेना को मरता देख पाकिस्तान के हाथ खाली है. पाकिस्तान अब गंभीर है. पाकिस्तान ने गोरिल्ला रेंजेर्स करके ऑपरेशन किया था. इसकी वजह से पाकिस्तान सेना लाइन ऑफ़ कण्ट्रोल पे हमले करके भाग रही थी. इसीलिए भारत ने पाकिस्तान को जवाब देने के लिए भारत सेना में गोरिल्ला ऑपरेशन छेद दिया है.  इस ऑपरेशन में बहोत सारी योजना है. कमांडर को पूरी छूट दी गयी है. अचानक हमले के भी सुचना दी है. पाकिस्तान को जवाब देने के लिए सब किया जा रहा  है. लाइन ऑफ़ कण्ट्रोल पर भारत सेना  को भेजा जायेगा और दुश्मन को अचानक हमला करो और फिर दुश्मन को ढेर करदो.