Home देश कंगना रनौत ने कहा २०१९ में मोदी चाहिए

कंगना रनौत ने कहा २०१९ में मोदी चाहिए

SHARE

प्रधानमंत्री मरेंद्र मोदी की लोकप्रियता देशभर में है. बता दे की हाल ही में नैश्नल अवॉर्ड विनर ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री को लेकर अपने विचार मीडिया के साथ शेयर करते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि नरेंद्र मोदी को साल २०१९ का चुनाव जीतते हुए फिर से सत्ता में आना चाहिए.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ बता दे की २०१९ लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अभिनेत्री कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की न सिर्फ तारीफ की, बल्कि कहा कि पीएम मोदी २०१९ में सत्ता में आने के लिए इस लोकतंत्र के सबसे योग्य नेता है. कंगना ने मोदी सरकार के बारे में बात करते हुए कहा कि “पांच साल बहुत कम है किसी भी देश को खड्डे से निकालने के लिए. आप जानते है कि देश खड्डे में है, हमें इसे बाहर निकालने की जरुरत है. इसके लिए पांच साल काफी नहीं है.”

कंगना ने कहा कि मोदी पीएम पद के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार है. खबरों के अनुसार आगे पीएम के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा है, “वो सबसे ज्यादा योग्य व्याक्ति है. ऐसा नही है कि वो अपने मम्मी-पापा की वजह से इस मुकाम पर पहुंचे है.”

बता दे की आगे कंगना के कहा की, “वो बहुत ही संघर्ष कर के यहां तक आए है. लोकतांत्रिक प्रक्रिया से हमने उन्हें चुना है. वो इसलिए इसके सबसे ज्यादा योग्य है. वो न सिर्फ योग्य है बल्कि कठिन परिश्रम से खुद को साबित भी कर रहे है. प्रधानमंत्री के तौर पर उनके भरोसे को लेकर कोई डाउट नहीं किया जा सकता.” कल मुंबई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित शॉर्ट फिल्म ‘चलो जीते है’ कि स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी.

इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में बॉलीवुड स्टार्स से लेकर राजनेताओं, बिजनेसमैन और क्रिकेट के दिग्गजों ने शिरकत की थी. जब कंगना से पूछा गया कि क्या आप पीएम मोदी को सत्ता में दोबारा देखना चाहती है? तो इसके जवाब में कंगना कहती है कि, “क्यों नहीं, हमारा देश गड्ढे में है. इस देश को गड्ढे से निकालने के लिए पांच साल का समय काफी कम है. हमें अपने देश को इस गड्ढे से निकालने की जरूरत है.”