Home देश कांग्रेस की इस शर्मनाक हरकत से श्रीदेवी का परिवार हुआ दुखी

कांग्रेस की इस शर्मनाक हरकत से श्रीदेवी का परिवार हुआ दुखी

SHARE

देश की कांग्रस पार्टी अपनी खुद की तारीफ कराने का कोई भी मौका अपने हात से नहीं जाने देती. उन्होंने अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के हादसे तक को नहो बक्शा है.

भारत की एक बेहतरीन अभिनेत्री श्रीदेवी का शनिवार को निधन हो गया. वे ५४ साल की थी. श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी ख़ुशी कपूर के साथ अपने भतीजे की शादी के लिए दुबई गयी हुई थी. वही रात को दिल का दोहरा पड़ने से उनकी मौत हो गयी. १९६३ में जन्मी श्रीदेवी ने केवल ४ साल की उम्र में १९६७ में एक तमिल फिल्म से उन्होंने साइन क्षेत्र में कदम रखा. उसके बाद उन्होंने एक तमिल film में भी बाल कलाकार की एक छोटी भूमिका निभाई थी जिसके लिए उन्हें राष्ट्रिय पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया था. शनिवार देर रात को उनके निधन के बाद बॉलीवुड कलाकारों तथा श्रीदेवी के चाहने वालो में शौक की लहर फैल गयी. उनके चाहने वालो ने कई तरह से उन्हें श्रध्दांजली अर्पित की. बॉलीवुड कलाकार और चाहताओ ने ट्वीटर के माध्यम से भी शोक जताया.

इस समय कोन्रेस पार्टी ने भी अपने अधिकृत ट्वीटर अकाउंट से श्रीदेवी को श्रद्धांजली अर्पित करने के लिए एक ट्वीट जारी किया. लेकिन कांग्रेस ने जीस तरह ट्वीट किया वह देख लोगो का गुस्सा कांग्रेस पर टूट पड़ा. लोगो ने किये आक्रोश को देख कांग्रेस को अपना ट्वीट डिलीट भी करना पड़ा. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था की “श्रीदेवी की निधन की खबर सुनकर हम बहुत दुखी है. एक बेहतरीन अभिनेत्री अपने अभिनय और अपने शानदार काम से हमेशा वो हमेशा हमारे दिलो में जिंदा रहेंगी. उनके प्रियजनों के प्रति हमारी गहरी संवेदनाएं. श्रीदेवी को यु पी ए सरकार के दौरान २०१३ में पद्मश्री से सम्मानित भी किया गया था.” लोगो ने कांग्रेस की इस बात पर गुस्सा निकाला की उन्होंने अभिनेत्री श्रध्दांजली देते हुए भी यु पी ए सरकार का जिक्र किया. लोगों का कहना है की कम से कम ऐसे मौके पर तो कांग्रेस को राजनीती नहीं करनी चाहिए. एक अन्य यूजर ने कहा की कांग्रेस के अन्दर आत्मसम्मान बचा ही नहीं, और राजनीती के लिए ही उनका हर कदम होता है.