Home देश कांग्रेस के भारतबंद के पीछे की वजह

कांग्रेस के भारतबंद के पीछे की वजह

SHARE

कांग्रेस ने तेलों की बढ़ते विरोध में २१ पार्टियों के साथ भारत बंद बुलाया था.लेकिन भारत बंद के इस बहाने से पुरे देश में सडकों पर उपद्रव मचा दिया। कांग्रेस की इस भारत बंद के इस मामले में २ वर्ष की बच्ची की मौत हुई और देश के करोडो के संपत्ति का नुक्सान हुआ.

कांग्रेस के असली भारत बंद की पीछे कुछ और ही वजह सामने आयी है.भारत बंद के दिन शाम होते ही आखिर हाईकोर्ट से राहुल और सोनिया के लिए जो खबर आयी इससे साफ़ पता चलता है की कांग्रेस बचने की कोशिश कर रहा था.कांग्रेस अध्यक्ष राहुल और और यूपीए चेयरपर्सन को हाईकोर्ट से नोटिस आयी है.इस  आयकर विभाग के नोटिस में दिल्ली हाईकोर्ट ने कांग्रेस को राहत देने से इंकार किया है.

इस  राहुल गांधी,सोनिया और ऑस्कर फर्नाडिस की अपील को जस्टिस इस रविंद्र भट्ट और जस्टिस एके चावला ने खारिज कर दिया है.अब राहुल गाँधी,सोनिया गाँधी और फर्नांडिस के पास सिर्फ दो रास्ते बचे है.अब राहुल गांधी को कोर्ट के सामने पेश होना पडेगा।पेश होकर अपनी दलीले और तथ्य कोर्ट के सामने रखे.दूसरे मार्ग में दिल्ली हाईकोर्ट को चुनौती देकर सुप्रीम कोर्ट में जाए.

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने हाईकोर्ट से आये इस आदेश का स्वागत किया है.संबित पात्रा ने कहा की मोदी सरकार के भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की जीत है.संबित पात्रा का मानना है की कांग्रेस के भारत बंद बुलाने की पीछे यही वजह थी.कांग्रेस जानता था की हाईकोर्ट का निर्णय उनके खिलाफ आनेवाला है.बीजेपी नेता सुभ्रमण्यम स्वामी ने कोर्ट में एक और आरोप सोनिया गाँधी और राहुल गांधी पर लगाया है.

उनका कहना है कांग्रेस पार्टी को लोने देने के मतलब से नेशनल हेराल्ड की दो हजार करोड़ रुपये की सम्पति जब्त की है.आयकर विभाग की इस नोटिस को पहले सोनिया और राहुल गांधी ने चुनौती दी राखी थी.कोर्ट का कहना है की अब इस केस की दलीले आयकर विभाग के अधिकारियों को ही पेश करे.नेशनल हेराल्ड का यह मामला पटियाला हाउस में चल रहा है जिसमे राहुल और सोनिया जमानत पर है.

वीडियो:प्रधानमंत्री जीवन का उद्देश्य सुनकर गर्व से ऊंचा होगा हर भारतीय का सर

प्रधानमंत्री जीवन का उद्देश्य सुनकर गर्व से ऊंचा होगा हर भारतीय का सर

Posted by NAMO TV on Friday, August 24, 2018