Home देश कांग्रेस ने माँगा कश्मीर की आजादी, मोदी ने चलाया चाबुक और...

कांग्रेस ने माँगा कश्मीर की आजादी, मोदी ने चलाया चाबुक और कहा बेशरम लोग हैं ये

SHARE
source

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने पी चिदंबरम की कश्मीर टिप्पणी के बाद रविवार को जोरदार हमला किया और कहा कि कांग्रेस पार्टी जवानों का अपमान कर रही है। इस न्यूज़ को पढ़ने के बाद आगे शेयर जरुर करे।

कश्मीर मुद्दे पर कांग्रेस पर दबंग हमले में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने आरोप लगाया है कि उन्होंने कहा की कांग्रेस बड़ी ही बेशर्मी से  यू-टर्न लेते “कश्मीर की आजादी” का मांग का रहा है पाकिस्तानियों की तरह । उन्होंने यहां भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि उनकी सरकार देश की एकता और अखंडता से समझौता नहीं करेगी। मोदी की तेज टिप्पणियां एक दिन बाद आईं ,जब एक दिन पहले वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने फिर से जम्मू और कश्मीर के लिए अधिक स्वायत्तता की मांग की।

source

चिदंबरम के नाम के बिना, प्रधान मंत्री ने कहा, “मुझे आश्चर्य है कि जो केंद्र में सत्ता में थे, जो देश की आंतरिक सुरक्षा और राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए जिम्मेदार थे (ये कह रहे हैं)।” मोदी ने कहा कि कांग्रेस से  उम्मीद नहीं है। उन्होंने कहा कि देश की एकता के लिए सरदार पटेल ने महत्वपूर्ण निर्णय लिया, उन्होंने कहा कि हजारों जवानों ने कश्मीर के लिए अपनी ज़िंदगी का बलिदान किया है। “देश के सैनिकों ने मातृभूमि की सुरक्षा और कश्मीर के निर्दोष नागरिकों की सुरक्षा के लिए हर क्षण अपना जीवन बलिदान किया है।