Home देश खुद PM मोदी ने स्वीकार कोहली का ये चैलेंज, कोहली रह गए...

खुद PM मोदी ने स्वीकार कोहली का ये चैलेंज, कोहली रह गए हक्के-बक्के

SHARE

बता दे की केंद्रीय मंत्री और ओलिंपिक सिल्वर मेडलिस्ट राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने टि्वटर पर एक फिटनेस चैलेंज शुरू किया था. राठौड़ ने इसमें भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को भी चैलेंज किया था. कोहली ने यह चैलेंज स्वीकार किया और इसे पूरा करते हुए तीन अन्य लोगों को इसमें टैग किया था.

जानकारी के मुताबिक़ बता दे की पीएम नरेंद्र मोदी के फिट इंडिया कार्यक्रम के तहत हाल ही में खेलमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. राठौड़ ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से काम के दौरान पुशअप लगाते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस वीडियो में उन्होंने विराट कोहली समेत भारतीय शटलर साइना नेहवाल और बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन को चैलेंज दिया था कि वे सब अपना फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करें. उनके इस वीडियाे के बाद जबर्दस्त रिएक्शन देखने को मिला था. विराट कोहली ने खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के इस चैलेंज को स्वीकार किया. इसके साथ ही विराट ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा “मैंने राज्यवर्धन सर का फिटनेस चैलेंज स्वीकार कर लिया है. अब मैं चाहूंगा कि मेरी पत्नी अनुष्का शर्मा, हमारे पीएम नरेंद्र मोदी जी और धोनी भाई इसे स्वीकार करें.”

इस बात से तो सभी वाकिब है की पीएम नरेंद्र मोदी को एक बेहद ऊर्जावान नेता कहा जाता है, उनकी फिटनेस के आगे अच्छे-अच्छे पानी भरते हैं इसलिए हो सकता है कि आपको बहुत जल्द उनका एक ऐसा फिटनेस वीडियो दिखाई पड़े, जिसमें वो पुशअप्स करते नजर आएं, क्योंकि पीएम ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का चैलेंज जो स्वीकार कर लिया है. पीएम मोदी ने कोहली की चुनौती का स्वागत करते हुए ट्विटर पर लिखा है, ‘चैलेंज एक्सेप्ट विराट. मैं जल्द ही अपनी फिटनेस चैलेंज का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करूंगा.’ जानाकरी के मुताबिक़ बता दे की राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने अपने ओरिजनल विडियो की शुरुआत में यह कहा था कि उन्हें इस फिटनेस चैलेंज की प्रेरणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखकर मिली जो इतने व्यस्त कार्यक्रम से आसानी से तालमेल बैठा लेते हैं. आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी खुद को फ‍िट और स्‍वस्‍थ रखने के लिए योग करते हैं, साथ ही वह दूसरों को भी योग करने की सलाह देते रहते हैं. उन्होंने कई बार कहा है कि योग ने ही उन्हें तन और मन की शक्ति दी है.