Home देश खुद Uber के CEO ने ही PM मोदी को लेकर दिया ये...

खुद Uber के CEO ने ही PM मोदी को लेकर दिया ये बड़ा बयान

SHARE

प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी जहा भी जाते है अपनी एक छाप बनाते है. वह बहुत ही प्रभावशाली व्यक्ति है. उनकी कार्यप्रणाली से देश की उन्नति निश्चित है और यह पूरा विश्व मानता है.

प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ़ अब सभी तरफ से सुनाई पद रही है. उबर के सी ई ओ दारा खुस्रोव्शाही ने नरेन्द्र मोदी को अपना पसंदीदा इंटरप्रेन्योर बताया है. दारा खुस्रोव्शाही एक अमेरिकी-ईरानी उद्याग्पति है. उन्होंने नरेन्द्र मोदी की बहुत ज्यादा तारीफ़ की है. दारा खुस्रोव्शाही ने कहा की वह पी एम मोदी की आर्थिक सुधारो के प्रति प्रतिबध्दता को बहुत पसंद करते है. खा गया है की उन्होंने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ उन्होंने नयी पीढ़ी के एन्त्रेप्रेनुएर का निर्माण करने और भारत को ५००० अरब डॉलर तक की अर्थव्यवस्था बनाने में प्रयासों कके बारे में भी चर्चा की. उन्होंने कहा ही एक इंटरप्रेन्योर बनना मुश्किल है किन्तु एक स्तर का इंटरप्रेन्योर बनना और भी मुश्किल है. उन्होंने उबर द्वारा जारी एक बयान में यह सब कहा है.

दारा खुस्रोव्शाही ने पी एम मोदी की तारीफ़ में कहा की प्रधान मंत्री मोदी देश के विकास के लिए जो कदम उठा रहे है वो वास्तव में बहुत ही आच्छे है. उबर के सी इ ओ बनने के बाद उनका यह पहला ही भारत दौरा था. २२ और २३ फरवरी को वह भारत में आये हुए थे. उन्होंने कहा है की वह भारत में भारी निवेश करना जारी रखेंगे. २३ फरवरी को आयोजित एक बिज़नस समेट में उन्होंने प्रधान मंत्री से मुलाक़ात की. इस मुलाक़ात से वह काफी खुश नजर आये.