Home देश चुनाव की चक्कर में तेजप्रताप ने की ये हरकत,खुद लालू हंस पड़े

चुनाव की चक्कर में तेजप्रताप ने की ये हरकत,खुद लालू हंस पड़े

SHARE

बिहार में महागठबंध की सरकार के दौरान राज्य के स्वास्थ्य मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव गुरुवार के एक छोटे हादसे का शिकार हो गए. जानकारी के अनुसरा, यादव गुरुवार को राजधानी पटना में साइकिल चलाकर आमजनों से राजद की ‘एनडीए भगाओ, बेटी बचाओ’ साइकिल मार्च में भाग लेने की अपील कर रहे थे.

गुरुवार को वे पटना की सड़क पर साइकिल चलाते हुए अपने ही कारकेड की गाड़ी से टकराकर गिर पड़े. तेज प्रताप जिम से लौटते वक्‍त लोगों को २८ जुलाई से होने वाली तेजस्‍वी यादव की साइकिल यात्रा का निमंत्रण देने साइकिल से निकले थे कि दुर्घटना हो गई।तेजप्रताप यादव गुरुवार को पटना की सड़कों पर साइकिल चलाकर राजद की ‘एनडीए भगाओ, बेटी बचाओ’ साइकिल मार्च में भाग लेने की अपील करने निकले थे.

इस दौरान ओवरटेक करने के दौरान उनकी साइकिल अपने ही कारकेड की एक गाड़ी से टकरा गई. दुर्घटना में तेज प्रताप को हल्की चोट आई. उल्लेखनीय है कि तेजस्वी यादव २८ जुलाई को गया से पटना तक साइकिल यात्रा पर निकालने वाले हैं. उनके साथ तेज प्रताप यादव भी रहेंगे. इस यात्रा का नाम ‘एनडीए हटाओ, बेटी बचाओ’ का नाम दिया गया है.

घटना की बाबत जब तेज प्रताप से पूछा गया तो उन्‍होंने अपने अंदाज में कहा कि जो लोग मैदान में निकलते हैं वही गिरते और लड़ते हैं. यह स्पोर्ट्समैन के साथ होता रहता है. यह भी कहा कि साइकिल चलाने से स्वास्थ्य भी अच्छा रहता है. विदित हो कि तेज प्रताप यादव अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वे कभी बांसुरी व शंख बजाते नजर आते हैं तो कभी साइकिल व ट्रैक्‍टर चलाते.

वे रिक्‍शे की सवारी करते भी नजर आ चुके हैं. तेज प्रताप सत्‍तू खाते व मिठाई बनाते भी सुर्खियों में रहे हैं. गौर हो कि तेजस्वी यादव २८ जुलाई को गया से पटना तक ‘एनडीए हटाओ, बेटी बचाओ’ के नाम से साइकिल यात्रा निकालने वाले हैं. उनके साथ बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और छोटे भाई तेजप्रताप यादव भी मौजूद रहेंगे.