Home देश दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल पर किया ये बड़ा खुलासा, सामने आये ये...

दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल पर किया ये बड़ा खुलासा, सामने आये ये कारनामे

SHARE

केजरीवाल जो की बीजेपी के खिलाफ हमेशा रहते है उनकी रातों की नींद अब हरम हो चुकी है. वैह खुद अपने लिए कब्र खोद देते है जिसके कारन वैह अब परेशानी में है.

Related image

अरविन्द केजरीवाल जो आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता है उन्होंने खुदकी पार्टी के मुख्या सचिव को थप्पड़ मारा. इसी कारन पुलिस ने केजरीवाल के घर पुलिस ने छान बिन करना शुरू कर दिया है जिससे कई खुलासे हुए. दिल्ली के मुख्या सचिव अनसु प्रकाश के साथ हुई मारपीट के बाद पुलिस ने केजरीवाल के घर छापा मारा. एक पत्रकार ने दिल्ली पुलिस से पूछा की यह छान भीं क्यों  तोह इसपर दिल्ली पुलिस ने कहा की ” हमे क्राइम साईट को देखना चाहते थे.” नार्थ दिल्ली के एडिशनल डायरेक्टर जनरल ऑफ़ पुलिस के मुताबिक उन्होंने केजरीवाल के घर से २० तारिक की सीसीटीवी की फुटेज देने को कहा था . लेकिन उनके तरफसे कोई जवाब नही आया.  इसमें यह खुलासा हुआ की कैमरों की टाइम ४० मं ४२ सेकंड पीछे चल रही थी.

Image result for delhi police

पुलिस जांच के दौरान फॉरेंसिक टीम भी मौजूद थी. अधिकारिओं ने बताया की वहा कुल २१ सिसिटीवी लगाये हुए थे.  उन सरे कैमरों की फुटेज पुलिस की जप्त में है. लेकिन २१ में से सिर्फ १४ ही कैमरे चल रहे है. बाकि कैमरे क्यों नही चल रहे थे इसकी जांच भी होगी.  एक अधिकारी ने बताया की जहा वारदात हुई वहा कोई कैमरा नहीं लगा था. कित्नु ड्राइंग रूम और कॉरिडोर में कैमरा लगे थे. इनकी फुटेज की भी जांच होगी. केजरीवाल के यहाँ सफेदी का काम भी हुआ है इस्पे भी सवाल उठाया है की कही उन्होंने सिसिटीवी उखाड़ के दूसरी जगह पे लगा दिए हो. कुछ समय खुद अरविन्द केजरीवाल ने ट्वीट किया था की ” दो  थप्पड़ मरने पर पूरी दिल्ली मेरे घर की छान बिन कर रही है.”Related image

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

वरिठ्श आयस अफसर के साथ केजरीवाल ने आधी रात को मीटिंग करके अपने प्रस्ताव रखे. कित्नु उन्होंने प्रस्ताव नहीं माने. बल्कि कुछ विधायको ने मिलकर वहा मारपीट की. जैसा रजा वैसे प्रजा. आम आदमी पार्टी के नेता नरेश आलियान का कहना है की अगर कोई काम नहीं करेगा तोह उसको पीटना ही चाहिए. ऐसे लोगो को नतीजा भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए. आम आदमी पार्टी ने नेता ने यह केजरीवाल के सामने ही कहा. पवन शर्मा ने इसपर ट्वीट करते हुए कहा की ” काम न करने वाले को थोक ही देना चाहिए. वैसे भी इलज़ाम लग्न ही है.” पवन शर्मा का ट्विटर पर वेरिफ़िएद अकाउंट है. पवन शर्मा खुदको कौंसिल का मेम्बर बताते है. और वैह राज्य सचिव भी रेह् चुके है. पवन शर्मा खुदको केजरीवाल का सिपाही बताता है.