Home देश पटना मे बीजेपी में शामिल हुआ ये नया चेहरा, कांग्रेस देखता रहा

पटना मे बीजेपी में शामिल हुआ ये नया चेहरा, कांग्रेस देखता रहा

SHARE

मशहूर भोजपुरी गायक मनोज तिवारी और अभिनेता रवि किशन के बाद अब भोजपुरी व असमिया गायिका कल्पना पटवारी ने भी भाजपा का दामन थाम लिया है. बता दे की बिहार दौरे पर पटना गए भाजपा के राष्टीय अध्यक्ष अमित शाह के कार्यक्रम के दौरान कल्पना पटवारी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

इस बात से तो सभी वाकिब है की दिल्ली भाजपा अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी भी काफी पहले ही भाजपा में शामिल हो गए थे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ बता दे की कल्पना पटवारी के अलावा कई भोजपुरी के ऐसे कलाकार है, जिन्होंने पहले ही भाजपा को ज्वाइन किया है. उनमें भोजपुरी गायक और एक्टर पवन सिंह है.

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी भी काफी पहले ही भाजपा में शामिल हो गए थे. राजनीतिक मंचों से हमेशा दूर रही कल्पना पटवारी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के क्रिया कलापों ने उन्हें राजनीति में आने के लिए प्रेरित किया. उनकी सोच देश को दुनिया मे सबसे आगे ले जाने की है. बता दे की पटना के बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम के दौरान अमित शाह ने कल्पना पटवारी को बधाई दी एवं पार्टी में उनका स्वागत किया.

खबरों के अनुसार पटना में आयोजित भाजपा के एक समारोह में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव, रवि शंकर प्रसाद, बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी आदि नेताओं की मौजूदगी में भाजपा जॉइन किया. अब कल्पना पटवारी का भी नाम भाजपा में शामिल हो गया है बता दे कि कल्पना पटवारी एक लोक गायिका है. जो कि मूल रूप से आसाम के बरपेटा की रहने वाली है.

कल्पना भोजपुरी के अलावा कई भाषाओं में गाने गाती है. अब तक उन्होंने ३० भाषाओं में गीत गाए है. इसके अलावा कल्पना कई रियलिटी शो में जज भी रह चुकी है. उन्होंने कार्यक्रम के दौरान कहा कि एक कार्यकर्ता होने के नाते वह अपनी कला से भाजपा के हित मे काम करूंगी. ऐसे में बीजेपी के लिए पटना का ये दौरा बहोत महत्वपूर्ण रहा है.