Home देश पाकिस्तान को सता रहा है PM मोदी का ये प्लान, हुआ परेशान

पाकिस्तान को सता रहा है PM मोदी का ये प्लान, हुआ परेशान

SHARE
  • भारत का सम्मान और तरक्की देखकर पाकिस्तान के सीने पर सेकड़ो साप लोट जाते है. ऐसे में पाकिस्तान के सियासत में भात सबसे ऊपर चल रहा है. बता दे की २५ जुलाई को पाकिस्तान में आम चुनाव होने है. और यहा की हर राजनैतिक दाल और नेताओं के जुबान पर भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का नाम है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ बता दे की पाकिस्तान मुस्लिम लीग के प्रमुख और पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ के भाई शाहबाज़ शरीफ ने कहा है कि, “भारत जब जी-२० समिट में जाता है तो मेरे दिल को तीर लगता है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वहां जाकर खड़ा होता है और हम तमाशा देख रहे.”

खबरों के अनुसार एएनआई के ट्‍वीट के मुताबिक शहबाज ने कहा है कि, “हमें इस मौके को चुनौती के रूप में स्वीकार करना चाहिए और पाकिस्तान को आगे बढ़ाने के लिए काम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि यह तभी संभव है, जब पाकिस्तान में निष्पक्ष और साफ-सुथरे चुनाव हों.” बता दे की नवाज शरीफ के भाई शहबाज शरीफ ने कहा कि, “भारत विभिन्न क्षेत्रों में हमसे आगे है. बांग्लादेश हमारे हाथ से फिसल गया.”

बता दे की शरीफ ने आगे यह कहा है की, “श्रीलंका, सिंगापुर, चीन आदि देशों ने हमारे ही ब्ल्यूप्रिंट पर काम किया मगर आज हम उनके पीछे खड़े है. यदि हमने अब भी सबक नहीं लिया तो भगवान ही हमारी मदद कर सकते है.” चुनाव के दौरान राजनीतिक पार्टियां भले ही एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाती हों, जनता से कई तरह के वादे करती हों लेकिन पाकिस्तान में आम चुनाव के दौरान कुछ और ही देखने को मिल रहा है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ बता दे की शरीफ ने कहा कि, “भारत पूर्व प्रधानमंत्री नरसिंहराव, जयललिता जैसे राजनेताओं के खिलाफ कार्रवाई कर सकता है, लेकिन पाकिस्तान में अरबों रुपए का घोटाला करने वाले लोग चुनाव लड़ रहे है और पाकिस्तान के लोगों को सीख दे रहे है.”