Home देश फिर चला PM मोदी का जादू, त्रिपुरा में इतने सीटों से जीती...

फिर चला PM मोदी का जादू, त्रिपुरा में इतने सीटों से जीती BJP

SHARE

आज के सबसे बड़े पक्ष के तौर पर बीजेपी को देखा जाता हैं बीजेपी ने महारष्ट्र, उत्तरप्रदेश समेत कई बड़े राज्य में अपनी सत्ता स्तापित की हैं, साथ ही बीजेपी ने हाल ही  में गुजरात चुनाव भी जीता हैं. इससे भी आगे बीजेपी ने अब त्रिपुरा पे अपना झंडा लहराया हैं.

त्रिपुरा में बीजेपी ने प्रचंड बहुमत के साथ अपनी सत्ता स्तापित की हैं जिसका श्रेय नरेन्द्र मोदी को जाता हैं, त्रिपुरा में चली आ रही २५ साल की सरकार को बीजेपी ने बर्खास्त किया हैं और अपना कमल फुलाया हैं, हाल ही ३ राज्यों में विधानसभा चनाव हुए थे जिनमे २ राज्यों में बीजेपी अपना झंडा लहराती नजर आ रही हैं. भारी वोटोंसे आगे चल रही हैं. बीजेपी त्रिपुरा में ४०+ से भी जाता के सीटों पे जीतती हुई दिखाई पड रही हैं, और २५ साल से कब्ज़ा बनाइ लेफ्ट पार्टी इस बार सिर्फ १९ सीटों पर दिखाई दे रही हैं और इससे भी जादा बुरा हाल कांग्रेस का हुआ हैं इस बार कांग्रेस एक भी सिट पर कब्ज़ा बनाने में कामियाब नहीं हुई हैं, अभी तक तो झीरो सिट पर सिमटी दिखाई पड रही हैं. हालाकि पिछली बार कांग्रेस २ सीटों के अधारे थी.

बीजेपी ने एक और राज्य अपने हात में लिया हैं, बीजेपी ने कांग्रेस मुक्ति का नारा लगाया था अब ओ पूरा होते दिख रहा हैं, जो बीजेपी ने सपना देखा था कांग्रेस से मुक्त देश अब ओ हकीकत में सच होता देख नरेन्द्र मोदी समेत पुरे बीजेपी में ख़ुशी की लहर उमड़ पड़ी हैं. त्रिपुरा में ५९ सीटों के लिए चुनाव होने जा रहा था जहा बीजेपी ४०+ से आगे हैं और २५ साल राज करने वाली लेफ्ट मानिक सरकार १९ से भी कम सीटों पर दिख रही हैं, जहा कांग्रेस ने अभी तक खाता भी नहीं खोला हैं. आज बीजेपी के लिए सही माइने में होली हैं, जहा हर कोई भगवे रंग में रंगा नजर आ रहा हैं, मानिक सरकार त्रिपुरा में बड़ी सरकार के तौर पर हमेशा उभरी हैं, इनकी सरकार गिराना एक बड़ी बात हैं जो बीजेपी ने कर दिखाया हैं. जो कांग्रेस के लिए बेहद ही शर्म की बात हैं.