Home देश बढ़ी मोहम्मद शमी की मुश्किलें, शायद हो गए IPL 2018 से बाहर

बढ़ी मोहम्मद शमी की मुश्किलें, शायद हो गए IPL 2018 से बाहर

SHARE

जल्द ही IPL का सीजन शुरू होने जा रहा हैं, ऐसे में इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढती जा रही हैं, मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी में आई दरार इन सब का कारन हैं.

इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बिच का वॉर पुरे देशभर में फ़ैल गया हैं, शमी की पत्नी हसीन जहाँ ने पति शमी के कॉल रिकार्ड्स, सोशल मिडिया साइड के फोटोज और चैटिंग सरे आम फेसबुक पे डाल कर इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की काली करतूतों पर पर्दाफाश किया हैं, उनके पत्नी का कहना हैं की मोहम्मद शमी का कई लड़कियों के साथ चक्कर चल रहा हैं, इसके प्रूफ के फोटोज तो उनके पत्नी ने मिडिया वालों को तक दिखा दिए हैं साथ ही हसीन जहाँ का कहना हैं की मोहाम्द शमी उनके ऊपर अत्त्याचार करते थे साथ ही उन्हें मरते पिटते थे. यहाँ तक की उन्होंने उनका करीअर भी बंद करवाया. हसीन का कहना हैं की मोहम्मद शमी उन्हें फ्रीडम नहीं देते थे किसी से बात करना तक उन्हें अलाऊ नहीं करते थे.

अब मोहम्मद शमी की मुश्किलें और भी बढ़ गई हैं एक तरफ पत्नी के आरोप थे अब BCCI ने भी उनपर कारवाही करने के आदेश जारी किये हैं. इसी सिलसिले में BCCI के एंटीकमिश्नर ने ३ घंटे उनसे पूछताछ की हैं. कमिश्नर ने मोहम्मद शमी से दक्षिण अफ्रीका दौरे से भारत लौटने तक के पुरे समय की जाँच कर उनसे सवाल पर सवाल किये इस दौरान के पुरे घटना क्रम की जाँच की. BCCI ने हसीन जहाँ के आरोपों को देखते हुए पाहिले से ही शमी के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट पर बैन लगाई हैं, अब ऐसे में IPL का आगाज होने जा रहा हैं अब BCCI की नजर शमी के इस कॉन्ट्रैक्ट के ऊपर भी हैं. शमी का IPL में देल्ही डेअरडेविल्स से करार हैं अब BCCI ने इसपर सस्पेंस बनाते हुए शमी आईपीएल खेलंगे या नहीं इस पर अभी तक चुप्पी साधी हुई हैं.