Home देश बीजेपी प्रवक्ता ने राहुल की हरकत पर दिया ये बयान

बीजेपी प्रवक्ता ने राहुल की हरकत पर दिया ये बयान

SHARE

राहुल गाँधी के संसद भवन में आँख मारने पर बड़ा बवाल उठा है. उनकी इस हरकत के कई मतलब निकाले जा रहे है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भाजपा प्रवक्ता ने लोफर कहा है. गोवा में भाजपा के प्रवक्ता दत्ता प्रसाद नायक ने राहुल गाँधी के आँख मारने पर कड़ी आलोचना की.

दत्ता प्रसाद नायक ने कहा कि पिछले दिनों संसद में अविश्वास प्रस्ताव पेश किए जाने के दौरान जिस तरह से राहुल गांधी प्रधानमंत्री के पास गए और उन्होंने पीएम को गले लगाया इसे पूरे देश ने टीवी पर देखा. राहुल की यह हरकत संसद की गरिमा का अपमान है और राहुल ने यह अपमान किया है. भाजपा प्रवक्ता ने राहुल के आंख मारने की हरकत को ‘लोफर’ वाली हरकत बताया है.

साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह से राहुल ने संसद में पीएम मोदी को गले लगाने के बाद आंख मारी वह मेरी और मेरे जैसे हर युवा की नजर में लोफर वाली हरकत थी जो अकसर कॉलेज के बाहर युवा करते हैं और कुछ गर्ल्स कॉलेज के आगे छेड़छाड़ के लिए करते हैं. उन्होंने कहा कि मैं राहुल की इस हरकत की भर्तस्ना करता हूं. बीते शुक्रवार जिस तरह से मोदी सरकार के खिलाफ पेश पहले अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान लोकसभा को राहुल ने पहले अपने भाषण से उसके बाद पीएम मोदी को गले लगाकर हैरान कर दिया था.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना भाषण खत्म कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अचानक गले लगा लिया था. इस घटना से खुद मोदी थोड़ी देर के लिए हतप्रभ रह गए. हालांकि बाद में उन्होंने वापस जा रहे राहुल को बुलाकर हाथ मिलाया और उनकी पीठ थप-थापकर कुछ कहा भी था. राहुल की इस हरकत की एक तरफ जहां निंदा की जा रही है वहीं उनकी तारीफ भी की जा रही है.

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी पीएम मोदी के लगे लगने पर एक शेर शेयर किया था. लोकसभा में राहुल गांधी का प्रधानमंत्री मोदी के गले लगना शायद अखिलेश यादव को रास नहीं आया. शनिवार को अपने ट्वीटर हैंडल से बशीर बद्र की एक रचना साझा कर उन्होंने जो संदेश देना चाहा उसके निशाने पर राहुल ही नजर आये.