Home देश भाजपा मिनिस्टर ने राहुल पर लगाया होमवर्क ठीक से ना करने का...

भाजपा मिनिस्टर ने राहुल पर लगाया होमवर्क ठीक से ना करने का आरोप , कहा- कांग्रेस ड्रामेबाज और धोकेबाज पार्टी

SHARE

केंद्रीय कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर गुजरात चुनाव से पहले धोखाधड़ी का सहारा लेने का आरोप लगाया। केंद्रीय कानून मंत्री ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी को अभी तक “अर्थशास्त्र और विकास की गंभीर गतिशीलता” को समझाना बाकि है।
भारतीय जनता पार्टी के नेता रवि शंकर प्रसाद जो वर्तमान मैं केंद्रीय कानून मंत्री के पद पर विराज हैं, ने सोमवार को ओबीसी नेता अल्पेश ठाकुर को औपचारिक तौर पर पार्टी सामिल किये जाने के फैसले पर कांग्रेस की आलोचना की कहा की पार्टी धोकेबाज और नाटक के लिए सहारा ले रही है। केंद्रीय कानून मंत्री ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि ठाकुर कांग्रेस की टिकेट पर मेहसाना पंचायत मैं चुनाव लड़ चुके हैं और हार भी चुके हैं, उनके पिता जी कांग्रेस के जिला अध्यक्ष भी रह चुके हैं। आज उन्ही अल्पेश कुमार को कांग्रेस पार्टी मैं औपचारिक तौर पर पार्टी मे शामिल करने का नाटक कर रहे हैं।
भाजपा मिनिस्टर ने राहुल गाँधी से यहाँ तक पुच्छ डाला की “राहुल गाँधी, क्या आपकी पार्टी लगातार हार के बाद इतनी निराश हो गयी है कि आप अपने आपको योग्य बनाने के लिए नाटक पर उतर आये हैं?” प्रसाद ने कहा की कांग्रेस जब सरकार मैं थी, गाँधी ने कभी भी विकास की राजनीति का अभ्यास नहीं किया । कांग्रेस ।ने हमेशा भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते हुए जीत हस्सिल की, विकास को बढ़ावा देते हुए नही।
मंत्री ने कहा की कांग्रेस उपाध्यक्ष अभी तक अर्थशास्त्र और विकास की गंभीर गतिशीलता को समझने के लिए ” और पॉलिसी की स्थिति को जानने के लिए अपनी पटकथा लेखक पर निर्भर है।
हरदीप पटेल के पटीदार, अनमेट आंदोलन समिति के संयोजक नरेंद्र पटेल द्वारा लगाए गए आरोपों के जवाब में भाजपा ने उन्हें 10 लाख रुपये का भुगतान करने और 90 लाख रुपये देने का वादा करने की कोशिश की, प्रसाद ने पूछा कि धन का शेष राशि कहाँ था । मंत्री ने कहा कि पटेल को मामले पर सभी जानकारी साझा करनी चाहिएहरदीप पटेल के पतिदार अनमेट आंदोलन समिति के संयोजक नरेंद्र पटेल द्वारा लगाए गए आरोपों के जवाब में भाजपा ने उन्हें 10 लाख रुपये का भुगतान करने और 9 0 लाख रुपये देने का वादा करने की कोशिश की, प्रसाद ने पूछा कि धन का शेष राशि कहाँ था । मंत्री ने कहा कि पटेल को मामले पर सभी जानकारी साझा करनी चाहिएहरदीप पटेल के पतिदार अनमेट आंदोलन समिति के संयोजक नरेंद्र पटेल द्वारा लगाए गए आरोपों के जवाब में भाजपा ने उन्हें 10 लाख रुपये का भुगतान करने और 9 0 लाख रुपये देने का वादा करने की कोशिश की, प्रसाद ने पूछा कि धन का शेष राशि कहाँ था । मंत्री ने कहा कि पटेल को मामले पर सभी जानकारी साझा करनी चाहिए।