Home देश मैं बनाऊंगा अयोध्या में राम मंदिर, जिसको दम हैं रोक ले- सी...

मैं बनाऊंगा अयोध्या में राम मंदिर, जिसको दम हैं रोक ले- सी यम योगी आदित्यनाथ

SHARE
source

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा की रामचंद्र दास परमहंस का सपना पूरा करने के लिए अयोध्या में एक भव्य राम मंदिर का निर्माण जल्द ही  होगा । इस न्यूज़ पढने के बाद आप उस विडियो को निचे देख सकते है ।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा।मुख्यमंत्री ने ऊँचे स्वरमान मैं बोला की  अयोध्या में विवादित स्थल पर एक भव्य राम मंदिर के निर्माण होगा , योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वह रामचंद्रदास परमहंस के सपने को पूरा करने के लिए अयोध्या में आए हैं। योगी आदित्यनाथ,  रामचंद्रदास परमहंस की 14 वीं पुण्यतिथि पर अयोध्या पहुचे थे जो अपनी मृत्यु  तक  मंदिर को बनाने के आन्दोलन पर अड़े  रहे।

source

“मैं राम मंदिर के विषय पर बात करने के लिए यहां आया हूं। यह रामचंद्र दास परमहंस का सपना है , यही कारण है कि मैं यहां आया हूं, “योगी आदित्यनाथ ने कहा। रामचंद्र दास परमहंस ने 1 9 50 में फैजाबाद में दावा किया था कि वह अस्थन जन्मभूमि में स्थापित मूर्तियों की पूजा करने के लिए अनुमति उनको अनुमति मिले । मीडिया के पूछे जाने पर -“की क्या सरकार को मंदिर बनाने के लिए कानून बनाना चाहिए  उस पर मुख्यमंत्री ने जवाब देते हुए कहा की, “फैसला आने दो, मामला न्यायिक है।