Home देश मोदी की जीत से बौखलाया पाक ने भारत के खिलाफ दिया ये...

मोदी की जीत से बौखलाया पाक ने भारत के खिलाफ दिया ये बयान

SHARE

जैसे ही गुजरात का चुनाव ख़तम हुआ वैसे ही पाकिस्तान ने  एक और नापाक हरकत की है. भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने फिर एक बार वो जादुई करिश्मा कर दिखाया जिससे १८ दिसम्बर को पूरा गुजरात मोदीमय हुआ था. लेकिन इसके विपरीत हमारा पडोसी मुल्क पाकिस्तान को जैसे ही ये पता चला उनकी पैरो तले जमीं खिसक गयी.

हाल ही के दिनों में अमेरिका ने भारत को जो समर्थन दिया है, उससे पाक की मुश्किलें और बढ़ी है. अमेरिका से भारत को मिले इस समर्थन से पाक बौखलाया है. और इसी बौखलाहट में उन्होंने भारत के प्रधान मत्री- नरेन्द्र मोदी को परमाणु धमकी दी है. गुजरात में हुए चुनावो के नतीजो को पूरी दुनिया देखा और मान भी लिया की अभी भी नरेंद्र मोदी का मुकाबला कोई और नहीं कर सकता है. अब अमेरिका ने भी कश्मीर मुद्दे पर भारत का समर्थन किया है. और इन सब बातो को नतीजा यह है की पाकिस्तान खुले में भारत को परमाणु हमले की धमकी दे रहा है.

पाकिस्तान के राष्ट्रिय सुरक्षा सलाहकार लेफ्तिनन जेरनल नासिर खान जंजुआ का यह कहना है, की दक्षिण एशिया में सुरक्षा की बात की जाए तो यह स्थिरता बहुत ही नाजुक अवस्था में है. और यही कारन है की भारत- पाकिस्तान में परमाणु हमले की सम्भावना दिन पर दिन बढती जा रही है.

नासिर खान  का ये बयान बहुत कुछ बताता है. सीधे तोर पे कहा जाए तो ये अप्रत्यक्ष्य रूप से  मोदी सरकार को इशारो- इशारो में परमाणु हमले की धमकी दे रहा है. इसके बावजूद उन्होंने यह भी कहा की इन ४-५ सालो में भारत ने बहुत खतरनाक हतियार जुटाए है. इसके बाद वो यही नहीं रुके बल्कि ये कहा की भारत की ओर से उन्हें युध्ह के लिए धमकिया दी जाती है. दोस्तों ये न्यूज़ आपको अच्छी लगे तो निचे लाइक बटन पर क्लिक करे और अपने दोस्तों के साथ आगे शेयर करना ना भूले. आप इस विषय पे क्या राय रखते है निचे कमेंट में जरुर बताना.