Home देश मोदी के लिए सीएम योगी का शानदार फैसला

मोदी के लिए सीएम योगी का शानदार फैसला

SHARE

पीएम मोदी ने पिछले लोकसभा के चुनाव से पहले जनता से कई सारे वादे किये थे.इनमे से राम मंदिर का निर्माण,कश्मीर समस्या समाधान, तीन तलाक बन,२४घन्टे बिजली,बेहतर सड़के इन कई योजनाओं का समावेश था.अब इन चार वर्षों में पीएम मोदी ने कई सारे वादे पुरे किये है.चार साल में देशहित के बड़े फैसले लिए गए.

अब खबर मिली है की पीएम मोदी के सहायता के लिए सीएम योगी ने एक बड़ा फैसला लिया है.सीएम योगी ने पीएम मोदी के बड़े वादे को पूरा करने का ऐलान किया है.पीएम मोदी ने गंगा पर शपथ लेने के बाद अपनी आस्था प्रदर्शित की थी.अआप जानते ही है की गंगा नदी के सफाई के लिए पीएम मोदी ने कई सारे कदम उठाये।

लेकिन सभी कदमों के बावजूद भी गंगा नदी साफ़ नहीं है.क्योंकि जब तक उसमें गिरनेवाले नालों को ना रोका जाये, तब ते यह नामुनकिन है.अब इसी मुद्दे पर सीएम योगी ने बड़ा ऐलान किया है.उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने कहा की १५ दिसंबर के बाद कोई भी नाला गंगा नदी में नहीं गिराया जाएगा। आदेश दिया है की हर हाल में कुम्भ से पहले गंगा स्वच्छ हो जानी चाहिए।

सीएम योगी ने बताया है की उन्होंने अफसरों के साथ मिलकर वृहद योजना तैयार की है.अधिकारी इस पर दिन रात काम कर रहे है.हाल ही में काम मुश्किल है लेकिन चुनौती की रूप में इसे स्वीकार किया गया है.सीएम योगी ने कहा की हमारा यह दायित्व है की हम पूर्वजों की धरहरों को सरंक्षित रखे.हमें कम से कम यह प्रयास करना चाहिए की गंगा में गन्दगी न करे.

केंद्रीय परिवहन और जल संसाधन मंत्री नितीश गडकरी ने गंगा के सफाई के लिए यूपी सरकार की मदद करनी की घोषणा की है.इस मदद के तहत कुंभ मेले से पहले इलाहाबाद के आसपास गंगा की सफाई और इलाहबाद से वाराणसी के बिच गंगा की देंजिंग करने में केंद्र सरकार प्रदेश सरकार की मदद करेगी।योगी ने कहा की कुम्भ का पहला स्नान १५ जनवरी को होगा।इससे पहले हम सुनिश्चित करेंगे की गंगा से जुड़े सभी परियोजनाओं को समय में पूरा किया जाये।

वीडियो:अरे विरोधियों कुछ नहीं तो इस पाकिस्तानी से ही कुछ सिख लो

अरे विरोधियों कुछ नहीं तो इस पाकिस्तानी से ही कुछ सिख लो

अरे विरोधियों कुछ नहीं तो इस पाकिस्तानी से ही कुछ सिख लो

Posted by NAMO TV on Saturday, August 4, 2018