Home देश योगी की रिपोर्ट से पीएम मोदी खुश

योगी की रिपोर्ट से पीएम मोदी खुश

SHARE

उत्तरप्रदेश  मुलायम,मायावती और अखिलेश ने अपनी सत्ता के दौरान जनहित के काम कम और अपने लिए ज्यादा किये है.अपने दौरान तिन्हों ने राज्य को बीमारू राज्य मनाया है. इन तिन्होने अपने कार्यकाल में जमकर लूट मचाई है जिसका परिणाम जनता को भोगने को मिल रहा है.अपनी वोटबैंक बचाने के लिए हमेशा मुस्लिमों का तुष्टिकरण करते आ रहे है.

अखिलेश मायावती से आगे निकलकर हमेशा वोटबेंकों के लिए दंगों और फसादों को फैलाते रहे है.लेकिन जब से सत्ता में मोदी सरकार आयी है तब से उत्तरप्रदेश को विकास का नया मार्ग मिला है.कोई भी कट्टरपंथी अपनी मनमानी नहीं करता।अपराध काम करने के लिए पुलिस को खुली छूट दी है.इसके कारण उत्तरप्रदेश की जनता भी खुश है.

यूपी में गुंडाराज की वजह से कोई भी कंपनी अपना निवेश इस प्रदेश में नहीं करती थी. के लोगों को भी अन्य राज्य में भटकना पड़ता  थी.सीएम योगी ने पुलिस को दी खुली झूठ के कारण पोलिसों ने एनकाउंटर कर बड़े माफिया को कम कर दिया।कई  अपराधियों को जेल में भी डाला गया.यूपी में बिलों को परमिशन दी गई.इसके कारण अब यूपी में होनेवाले निवेशक में ज्यादा से ज्यादा कम्पनिया निवेश करेंगी।

निवेश करनेवाली सभी कंपनियों ने सीएम योगी पर अपना विश्वास जताया है.अब तक की  अनुसार ढाई करोड़ का निवेश करने के लिए कम्पनिया तैयार है.हालांकि अब प्रदेश अपराध मुक्त हो रहा है.दो महीने से पहले कुछ योजनाओं को आगे बढ़ाकर निवेशियों की संभावना जताई थी.औद्योगिक  मुताबिक़ संभावना की सभी योजनाए काफी सफल रह चुकी है.उत्तर प्रदेश में निवेश करने के लिए मुंबई,बेंगलुरु,दिल्ली जैसे कई शहरों के उद्योगपति निवेश के लिए सामने आये है.

फ़रवरी में रखी जानेवाली इस निवेशक कार्यक्रम में और कई प्रस्ताव आने की उम्मीद जताई जाती है. अधिकारियों के मुताबिक़ निवेश के प्रस्ताव में दिल्ली में आयोजित रोडशो में २७००० करोड़,हैदराबाद में ११००० करोड़ और मुंबई में १.८ दशलक्ष करोड़ के  प्रस्ताव आये है. ५ जनवरी को कोलकाता और अहमदाबाद में रोडशो होगा।फ़रवरी में होनेवाली इस निवेश सम्मेलन में देश विदेश के काफी उद्योजक आनेवाले है.

वीडियो:देखें योगी आदित्य नाथ जी कैसे काम करते हैं, पुलिस के साथ। उन्होंने कहा गुंडो को मत छोड़ो।

देखें योगी आदित्य नाथ जी कैसे काम करते हैं, पुलिस के साथ। उन्होंने कहा गुंडो को मत छोड़ो।

देखें योगी आदित्य नाथ जी कैसे काम करते हैं, पुलिस के साथ। उन्होंने कहा गुंडो को मत छोड़ो।

Posted by NAMO TV on Monday, August 6, 2018