Home देश राहुल ने कांग्रेस नेताओं की बुलाई आपात बैठक

राहुल ने कांग्रेस नेताओं की बुलाई आपात बैठक

SHARE

अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली गोरखपुर पहुंची विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर फिर एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वह भगवान शिव से प्रार्थना करेंगी कि राहुल गांधी को बहू दिलवा दो, क्योंकि उनके बेतुके फैसलों से कांग्रेस को बहुमत तो मिलेगा नहीं.

भगवान शिव की पूजा करने गोरखनाथ मंदिर पहुंचीं साध्वी प्राची ने राहुल गांधी पर तंज कसा और कहा, “सावन के महीने में वह भी बाबा के मंदिर में एक मन्नत लेकर आई हैं. कम से कम राहुल गांधी की शादी जल्दी करा दें. उन्हें बहुमत तो मिलेगा नहीं, बहू तो दिलवा दो. राहुल के बेतुके फैसलों से कांग्रेस को २०२४ तक तो सत्ता नहीं मिलेगी. इसलिए पूरी कांग्रेस को पहले राहुल गांधी की शादी के लिए कोशिश करनी चाहिए.

“साध्वी ने कहा, “२०१९ में भी मोदी का प्रधानमंत्री बनना तय है. देश की सत्ता तो केवल नरेंद्र मोदी ही संभालेंगे. किसी भी सूरत में कांग्रेस को बहुमत नहीं मिल पाएगा.”साध्वी प्राची ने दावा किया कि आम चुनाव से पहले अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा.उन्होंने दावा किया कि आम चुनाव से पहले अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा.

साध्वी ने कहा कि संतों ने राम मंदिर निर्माण की पूरी तैयारी कर ली है, अब तो केवल अदालत के फैसले का इंतजार है, जिसके आते ही राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा.साध्वी प्राची बोलीं- अयोध्या में ही होगा राम मंदिर का निर्माण होगा. इससे पहले साध्वी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि देश को आज़ादी गांधी खानदान ने नहीं दिलवाई, देश को आजादी सिर्फ शहीदों के बलिदान से मिली है.

सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि सोनिया गांधी को देश का इतिहास नहीं मालूम, देश को गुमराह करने का काम कांग्रेस करती आई है.उल्लेखनीय है कि साध्वी प्राची अपने विवादित बयानों को लेकर अकसर विवादों में रहती हैं. उनके बयानों से भाजपा मुश्किलों में फंस जाती है और कई बार तो पार्टी को यह स्पष्टीकरण देना पड़ा है कि साध्वी प्राची पार्टी की सदस्य नहीं हैं.