Home देश विरोध के चक्कर में खुद कांग्रेस फंस गया

विरोध के चक्कर में खुद कांग्रेस फंस गया

SHARE

कांग्रेस हर तरफ से मोदी सरकार को गुमराह करने की कोशिश में है.इससे पहले कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव जारी किया लेकिन कांग्रेस के इस प्लान पर पूरा पानी फेर गया. इसके बाद कांग्रेस ने जनता को भड़काया की सरकार एससी एसटी एक्ट को भड़काने जा रही है.

कांग्रेस की इस हरकत के कारण भारत बंद बुलाया गया था और सड़कों पर तोड़फोड़ भी की गयी थी.जिसके कारण ८ लोगों को मौत का सामना करना पड़ा था. एससी एसटी एक्ट में दरसल कोर्ट ने बदलाव किया था क्योंकि पहले एक्ट में सिर्फ आरोप करने पर गिरफ्तार किया जाता था चाहे उसने जुर्म किया हो न हो.लेकिन कांग्रेस ने यह बात नहीं बताई।

लेकिन शायद अब कांग्रेस को समझ में आ रहा है की एससी एसटी के इस बदलाव का आम आदमी को फायदा पहुंचने वाला है.क्योंकि कांग्रेस का एससी एक्ट पर मोदी सरकार के खिलाफ भड़काना उनको ही भारी पद गया है.मिली खबर के मुताबिक़ तेलंगाना राज्य के राजन्ना सिरसिल्ला जिला में अनुसूचित छात्रावास में घुसने के आरोप में ३० वर्षीय कांग्रेस युवा नेता को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस के रिपोर्ट के मुताबिक़ ३० वर्षीय कांग्रेस युवा नेता बंडारी बाला कुमार शराब के नशे में छात्रवास में घुसकर लड़की का शोषण किया।लड़की अनुसूचित जाती की थी और अब जुर्माने से पहले ही एससी एसटी एक्ट के तहत कांग्रेस नेता को पकड़ा जाएगा। पुलिस ने बताया की अस्पताल ले जाने के दौरान उस नेता ने आत्मदहन करने की भी कोशिश की.लेकिन पुलिस ने बचा लिया।इसके बाद उसे अदालत में पेश किया गया है.

इलाहाबाद के हाईकोर्ट ने लखनऊ खंडपीठ ने इस एक्ट के बारे में फैसला सुनाया है जिसके तहत जिन अपराधों में सात वर्ष से कम सजा है, उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाएगा। इस फैसले का स्वागत खुद योगी सरकार ने भी किया है. सरकार ने कोर्ट को जवाब दिया था की आरोपी को गिरफ्तार नहीं करने जा रहे है.इस सरकार के फैसले को सुनकर जजों ने भी स्वीकार लिया।

वीडियो:आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने के बाद आशुतोष मसूरी की वादियों में गाना सुनते हुए टाइमपास कर रहे है

आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने के बाद आशुतोष मसूरी की वादियों में गाना सुनते हुए टाइमपास कर रहे है

Posted by NAMO TV on Wednesday, August 22, 2018