Home देश शशि थरूर को लेकर एक मुस्लिम युवा नेता ने किया ये बड़ा...

शशि थरूर को लेकर एक मुस्लिम युवा नेता ने किया ये बड़ा एलान, थरूर हुए परेशान

SHARE

कांग्रेस सांसद शशि थरूर अपने विवादित बयान से सुर्ख़ियों में आ गए है. उन्होंने कहा था की अगर बीजेपी २०१९ का लोकसभा चुनाव दोबारा जीतती है तो भारत हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा. बता दे की अब एक मुस्लिम युवा नेता ने शशि थरूर का मुंह काला करने वाले को ११ हजार रुपए का ईनाम देने की घोषणा की है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ बता दे की बुधवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर के हिंदू पाकिस्तान वाले बयान पर घमासान मचा हुआ है. खबरों के अनुसार शशि थरूर के बयान की निंदा करते हुए मुस्लिम यूथ असोसिएशन, अलीगढ़ के अध्यक्ष मोहम्मद अमीर रशीद ने कहा, ‘शशि थरूर ने सिर्फ हिंदुओं का नहीं बल्कि राष्ट्रवादी मुस्लिमों को भी दुख पहुंचाया है. हिंदू-मुस्लिम एकता ही हमारी सांस्कृतिक विरासत है और थरूर ने इसको अपमानित करने की कोशिश की है.’

बता दे की बीजेपी जहां थरूर के बयान के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से माफी की मांग कर रही है, वहीं कांग्रेस ने इस पर अब तक कोई सफाई नहीं दी है. सूत्रों की माने आगे रशीद ने कहा कि जो भी व्यक्ति शशि थरूर का मुंह काला करेगा, उसे ११,००० रुपये का इनाम दिया जाएगा.

खबरों के अनुसार रशीद ने आगे कहा, ‘थरूर को अगर पाकिस्तान से इतना ही प्यार है तो उन्हें वहां चले जाना चाहिए. देश थरूर और कांग्रेस को इस बेतुके बयान के लिए कभी माफ नहीं करेगा. २०१९ के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.’ बुधवार को शशि थरूर ने तिरुवनंतपुरम में एक कार्यक्रम में कहा, “अगर बीजेपी लोकसभा चुनाव में दोबारा जीतती है तो हमारा लोकतांत्रिक संविधान नहीं बचेगा. क्योंकि उनके पास भारतीय संविधान की धज्जियां उड़ाने और एक नया संविधान लिखने वाले सारे तत्व है.”

बता दे की शशि थरूर के बयान पर बीजेपी ने भी हमला बोला. संबित पात्रा ने कहा था कि राहुल गांधी को इस के लिए माफी मांगनी चाहिए, इसी कांग्रेस पार्टी ने अपने स्वार्थ के लिए पाकिस्तान को जन्म दिया. पाकिस्तान आज टेररिस्तान है, जिसकी हिंदुस्तान से तुलना नहीं की जा सकती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने बार-बार हिंदुस्तान को नीचा दिखाने का प्रयास किया है.