Home देश सट्टा बजार का पोल आया सामने, कर्नाटक चुनाव में इस पार्टी की...

सट्टा बजार का पोल आया सामने, कर्नाटक चुनाव में इस पार्टी की होगी जीत

SHARE

२०१८ के मई मैं अब कर्नाटक के विधानसभा के चुनाव होने वाले है.इसीको लेकर चलते हुए बाजार में सट्टाबाजार की शुरवात की है.कुछ किये गए सर्वो के मुताबिक भाजपा की जीत निश्चित बता रहे है.लेकिन कुछ महीने पहिले विधानसभा चुनाव की त्रिशंकु जीत पेश की गयी थी.

इकनोमिक टाइम्स के रिपोर्ट से पता चला है की सट्टेबाज भाजपा पर ज्यादा भाव लगा रहा है.यानी अगर भाजपा को ११३ सीटे भी हासिल हुइ तोह उनकी कीमत बढ़ जाएगी. तोह दुसरे स्थान पर कांग्रेस है और तीसरे स्थान पर जेडीएस है लेकिन हलाखी में जेडीएस की जीतने की उम्मीद कम बताई जा रही है.सट्टेबाज भी मानते है की भाजपा की स्तिथि भी बेहतर है.इसके बाद जब मानांकन के बाद भी सबंधित विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवारों के अनुसार सट्टे लगाये जायेंगे.कुछ अख़बारों के सूत्रों के मुताबिक इंडिया टुडे के पोल के बाद भाजपा का भाव छियानवे पैसा गिर गया है.कुछ सट्टे के मुताबिक भाजपा का भाव दस पर ग्यारा का था लेकिन अब बताया जा है की सभी भाजपा के जीत पर ही भाव् लगा रहे है.क्योंकि सट्टेबाज भी जानते ही की भाजपा भी बड़ी पार्टी उभरकर आने वाली है.

इंडिया टुडे ओपिनियन के मुताबिक कांग्रेस को नब्बे से एकसौ एक के दौरान तो  भाजपा को छियासी के बिच रहने की जबकि जनता दल सेक्युलर की सैतालिस तक सीटें आने की सम्भावना जताई गयी है.कर्नाटक को १२ मई को मतदान होने वाले है और इसका रिजल्ट १५ मई को आने वाला है.