Home देश स्मृति ईरानी ने राहुल गाँधी पर किया ये जबरदस्त पलटवार

स्मृति ईरानी ने राहुल गाँधी पर किया ये जबरदस्त पलटवार

SHARE

देश के कई हिस्सों में बढ़ती मॉब लिंचिंग की क्रूरतम घटनाओं ने सबको हैरान कर दिया है. बता दे की राजस्थान के अलवर में हुई मॉब लिंचिंग की घटना के बाद भाजपा और कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया था अब उसपर केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने पलटवार किया है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ बता दे की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में घट रही मॉब लिंचिंग की घटनाओं को लेकर मोदी सरकार को निशाने पर लिया था. अब इसपर जहां एक तरफ राहुल गांधी ने इसे मोदी का क्रूर भारत करार दिया तो वहीं वित्त मंत्री पीयूष गोयल और केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने भी कांग्रेस अध्यक्ष पर जमकर हमला बोला.

बता दे की स्मृति ईरानी ने ट्वीट किया है की, “राहुल गांधी के परिवार ने १९८४, भागलपुर समेत कई अन्य दंगों के जरिए देश में नफरत की आग फैलाई. ये शर्मनाक है कि कांग्रेस अब इस तरह की नीतियां अपना रही है. वहीं पीयूष गोयल ने लिखा जब भी कोई हादसा होता है तो उसपर कूदना बंद करे. राज्य सरकार ने इस मुद्दे पर पहले ही सख्त कार्रवाई की है. आप अपने चुनावी फायदे के लिए समाज को बांट रहे है और फिर घड़ियाली आंसू बहाते है.”

खबरों के अनुसार बता दे की राहुल ने ट्वीट करते हुए कहा की, “मोदी के न्यू इंडिया में मानवता की जगह नफरत ने ले ली है.” अलवर की घटना से जुड़ी एक खबर को शेयर करते हुए गांधी ने ट्वीट किया, “अलवर में भीड़ द्वारा पीट-पीटकर घायल किए गए रकबर खान को छह किलोमीटर दूर अस्पताल ले जाने में पुलिसकर्मियों ने तीन घंटे लगा दिए. ऐसा क्यों?”

उन्होंने कहा, ”यह न्यू इंडिया है जहां मानवता की जगह घृणा ने ली है और लोगों को कुचला जा रहा है और मरने के लिए छोड़ दिया जा रहा है.” बता दे की वहीं पीयूष गोयल ने भी कांग्रेस अध्यक्ष के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा की, “हर अपराध पर उछलना बंद करिए. राज्य सरकार ने इस मामले में पहले ही त्वरित और उचित कार्रवाई शुरु कर दी है. आप चुनावी फायदे के लिए समाज को बांटने की हर संभव कोशिश करते है और फिर घड़ियाली आंसू बहाते है. बहुत हो चुका. आप नफरत के सौदागर है.”