Home देश १५ अगस्त पर शिया बोर्ड ने जारी किया चौकानेवाला फरमान

१५ अगस्त पर शिया बोर्ड ने जारी किया चौकानेवाला फरमान

SHARE

१५ अगस्त पर पुरे देश में स्वतंत्रता दिन का माहौल है.पुरे देश में बड़ी धूमधाम से स्वतंत्रता दिन को मनाने की तैयारियां चल रही है.कई जगहों पर तिरंगा ध्वज को लेकर रिकॉर्ड बनाने पर तैयारियां चल रही है.लेकिन देश में आज कई ऐसे लोग रहते है जिन्हे इन सभी से तकलीफ होती है.

इस विडियो को देखने के बाद आप राहुल गांधी को कभी वोट नहीं देंगे

इस विडियो को देखने के बाद आप राहुल गांधी को कभी वोट नहीं देंगे

Posted by NAMO TV on Friday, August 10, 2018

१५ अगस्त के दिनों में  सबसे ज्यादा तकलीफ उन वामपंथी और JNU  के आजादी गैंग को हो रही है.क्योंकि उन्हें हर तरफ देशभक्ति और तिरंगा देखने को मिल रहा है.उन्हें तो राष्ट्रगान और राष्ट्रध्वज से भी परहेज होता है.इसी बिच में शिया बोर्ड ने एक फरमान जारी किया है.जिस फरमान को सुनने के बाद सभी मुस्लिम संघटनों में हड़कंप मच गया है.

उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वासिम रिजवी हमेशा अपने बेबाक रवैये और तेज तर्रारों बयानों के कारण चर्चा में रहते है.खुद रिजवी ने एक फरमान जारी किया है.रिजवी ने कहा है की वक्फ बोर्ड की सम्पतियों पर १५ अगस्त के दिन होनेवाले राष्ट्रगान के बाद भारत माता की जय बोलना जरुरी होगा। रिजवी ने कहा की आदेश का पालन न करने पर मतलब ऐसा नहीं करनेवालों पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

पप्पूजी का ये वीडियो भी देखे 

आंख मारे…..की पप्पू आंख मारे

आंख मारे…..की पप्पू आंख मारे

Posted by NAMO TV on Friday, July 20, 2018

आपको जानकारी हो की इससे पहले कुछ मुस्लिम नेताओं ने भारत माता की जय बोलने पर आपत्ति जताई थी.खासकर ओवैसी ने कहा था की चाहे मेरी गर्दन पर चाकू रख दिया जाए लेकिन मैं भारत माता की जय नहीं कहूंगा।आपको बता दे की वक्फ बोर्ड के चेयरमैन अयोध्या मंदिर की निर्माण में समर्थन करते है और उन्होंने अपनी तरफ से निर्माण के लिए १०००० भी दान किये है.

कुछ दिन पहले रिजवी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका जारी की थी की धर्म के नाम पर चाँद सितारे वाले हरे झंडे लहराने पर रोक लगे.जनवरी ने रिजवी ने एक बयान जारी किया था, जिससे बहुत बड़ा विवाद खड़ा हुआ था.रिजवी ने कहा था की मदरसों की तालीम से बच्चे इंजीनियर,डॉक्टर या आईएएस नहीं बन रहे हिअ बल्कि आतंकवादी बन रहे है.रिजवी का कहना था की आधुनिकीकरण के नाम पर बच्चों को बम बनाने की शिक्षा दी जाती है.

वीडियो: बिच भाषण में ही भाग गयी ममता बनर्जी

बिच भाषण में ही भाग गयी ममता बनर्जी

Posted by NAMO TV on Friday, August 3, 2018