Home देश 18 सालों में पहली बार PM मोदी ने तोडा रिकॉर्ड

18 सालों में पहली बार PM मोदी ने तोडा रिकॉर्ड

SHARE

देश की जनता द्वारा चुने गए नेताओं के लिए संसद बनी है क्योंकि जनता के नेता वहा जनता की समस्या का हल निकालकर देश को प्रगति के पथ पर लाये।लेकिन कुछ लोगों ने संसद में अलग रूप दिखाकर संसद की शोभा को भंग किया है.कुछ लोगों तो संसद की शोभा की भी समझ नहीं रह.

कोई लोग तो अध्यक्ष्य रहते हुए भी संसद में आँख मारते है , किसी के गले लगे,मजाक करने लगे और शोरगुल हल्ला मचाकर सदन की कार्यवाही रोकने का प्रयास किया।इसके कारण जनता की टैक्स के  पैसों की खुलेआम बर्बादी होती है.लेकिन सत्ता में मोदी सरकार होने के कारण अब बदलाव होने शुरू हुए है.क्योंकि मोदी सरकार ने पिछले १८ साल का रिकॉर्ड तोड़कर दिखा दिया है.

मोदी सरकार ने कांग्रेस को दिखाया है की नामदार और कामदार में क्या फर्क होता है.पिछले कई सालों से कोई पक्ष सत्ता में रहते हुए भी लालच के कारण बदलाव करने को डरते है.अभी मिली बड़ी खबर के अनुसार कहा जाता है की पीएम मोदी ने सत्ता में आते ही सभी सरकार दफ्तरों में बायोमेट्रिक सिस्टम लगवा दिया था.तब से सरकारी बाबू समय से पहले ही दफ्तरों में दिखने लगे है.

बायोमेट्रिक सिस्टम लगाने के बाद मीडिया में ब्रेकिंग न्यूज़ बानी की पहली बार सरकारी अधिकारी एक साथ सही टाइम पर ऑफिस में पहुंचे।लेकिन आज फिर एक बार मीडिया में ब्रेकिंग न्यूज़ देखने को मिली की १८ साल में पहली बार संसद में रिकॉर्डतोड़ कामकाज हुआ.ये बड़ी शर्म की बात है की पिछले १० सालों में कांग्रेस ने बदलाव के बारे में सोचा भी नहीं।उन्होंने सदन में जनता का पैसा बरबाद किया।

इस मानसून सत्र में सबसे ज्यादा प्रोडक्टिविटी रही.मानसून सत्र के दौरान सत्ता पक्ष को भी बड़ी सफलता मिली।मानसून सत्र में लोकसभा की प्रोडक्टिविटी ११०% और राजयसभा की ६६% रही. २४ दिन का यह सत्र लोकसभा के कामकाज के लिहाज से साल २००० के बाद सबसे ज्यादा प्रोडक्टिविटी वाला मानसून सत्र रहा.सरकार की प्रगति देख विपक्ष और कांग्रेस को जरूर झटका लगा होगा।

वीडियो -केजरी का अबतक का सबसे धांसू इंटरव्यू, बौखला गया केजरी

kejriwal funny video

केजरी का अबतक का सबसे धांसू इंटरव्यू, बौखला गया केजरी 😃

Posted by NAMO TV on Sunday, August 5, 2018